ग्राम्य विकास मंत्री से विभिन्न संघों के पदाधिकारियों ने मुलाकात की

Date posted: July 17, 2017    5:49 PM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के ग्राम्य विकास राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) एवं चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्यमंत्री डा0 महेन्द्र सिंह से आज विधान भवन में रोजगार सेवक संघ, प्रदेश सेवा संघ तथा दीनदयाल उपाध्याय प्रशिक्षण संस्थान के पदाधिकारियों ने भेंट करके प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा कर्मचारियों के हित में लिए गए विभिन्न निर्णयों के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।  
मुलाकात के दौरान संगठन के पदाधिकारियों ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की  मौजूदा सरकार ने 100 दिन के अन्दर जो कार्य किया  है, पिछली सरकारों ने अपने पूरे कार्यकाल के दौरान नहीं कर सकी। मौजूदा सरकार ने किसानों, महिलाओं, बेरोजगार युवकों, शिक्षकों तथा समाज के विभिन्न वर्गों के हित में कई ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं, जिससे प्रदेश की जनता का भरोसा मौजूदा सरकार के प्रति और मजबूत हुआ है।

डा0 महेन्द्र सिंह ने तीनों संघों के पदाधिकारियों द्वारा भेंट के दौरान उठाए गए बिन्दुओं पर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश की आम जनता के साथ ही शासकीय कर्मियों की समस्याओं के समाधान के प्रति पूरी तरह सजग और संवेदनशील है। उन्होंने संघों के पदाधिकारियों से अपील किया कि अपने दायित्वों का निर्वाह पूरी लगन व निष्ठा से करें, जिससे उत्तर प्रदेश को देश का सर्वोत्तम प्रदेश बनाया जा सके ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *