जम्मू : पुंछ में फिर सीजफायर उल्लंघन, जवाबी कार्रवाई में 4 पाक सैनिक ढेर

Date posted: July 17, 2017    9:15 AM

श्रीनगर:  जम्मू और कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान सेना ने पुंछ के बालाकोट और राजौरी के मंजाकोर्ट में सीजफायर का एक बार फिर उल्लंघन किया है। आपको बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में युद्ध विराम उल्लंखन की घटना में भारतीय सैनिकों ने करारा जवाब दिया है। भारतीय सेना ने पाक के वाहन पर गोलीबारी की। इस घटना में उनके चार जवान नदी में डूब गए। पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने बताया कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में मुजफ्फराबाद से 73 किलोमीटर की दूरी पर स्थित आठमुकाम में नीलम नदी के पास चल रहे वाहन को निशाना बनाया गया।
उन्होंने बताया कि गोलीबारी से वाहन नदी में गिर गया। उन्होंने बताया कि एक सैनिक का शव बरामद कर लिया गया है, जबकि तीन अन्य की खोज जारी है। आपको बता दें कि नियंत्रण रेखा संघर्ष विराम उल्लंघन की घटना में चार सैनिक मारे गए।

आपको बता दें कि पिछले दिनों राजौरी के मंजाकोट इलाके में पाकिस्तान की बिना किसी उकसावे के की गई इस गोलीबारी में भारतीय सेना के जवान नांसलायक मोहम्मद नसीर शहीद हो गए। पाकिस्तानी सेना ने छोटे एटोमेटिक हथियारों और मोर्टार से हमले किए। भारत की ओर से भी दोनों जगहों पर प्रभावी और मुंहतोड़ जवाब दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *