सीबीआई पर अंगुली उठाने वाले तेजस्वी जनता से माफी मांगें : JDU

Date posted: January 20, 2018    3:33 PM

पटना:  केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा सीवान में पत्रकार राजदेव रंजन हत्या मामले में बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव को आरोपमुक्त करने के बाद जनता दल (युनाइटेड) ने पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव सहित राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के उन नेताओं से देश की जनता से माफी मांगने को कहा कि जिन्होंने सीबीआई पर पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर काम करने का आरोप लगाया था। जद (यू) के प्रवक्ता और विधान पार्षद नीरज कुमार ने शनिवार को कहा, ‘‘देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई पर अंगुली उठाने वाले पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सहित राजद के उन सभी नेताओं को अब राज्य और देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।’’  इसके बारे में और पढ़े..

महाबोधि मंदिर दहलाने की साजिश नाकाम, 2 जिंदा बम बरामद

Date posted: January 20, 2018    11:38 AM

गया:   बिहार के गया जिले के महाबोधि मंदिर को दहलाने की साजिश को पुलिस ने नाकाम कर दिया है। मंदिर परिसर से पुलिस को दो जिंदा बम मिले है जिसके बाद इलाके में हडकंप मच गया है। आपको बात दें कि तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा इस समय बोधगया में ही मौजूद हैं। दलाई लामा दो जनवरी से शुरु महाबोधि मंदिर में हो रहे विशेष पूजा-अर्चना में हिस्सा लेने पहुंचे हैं। इसके बारे में और पढ़े..

लालू को जेल भेजने वाले सीबीआई न्यायाधीश ने शस्त्र लाइसेंस मांगा

Date posted: January 19, 2018    4:04 PM

रांची:  बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद को भ्रष्टाचार मामले में सजा देने वाले सीबीआई न्यायाधीश ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ-साथ खुद के लिए रिवाल्वर के लाइसेंस के लिए आवेदन किया है। न्यायाधीश शिवपाल सिंह ने 6 जनवरी को लालू प्रसाद को साढ़े तीन साल जेल की सजा सुनाई थी। आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को कहा कि सिंह, उनके बेटे और बेटी ने लाइसेंस के लिए आवेदन किया है। आवेदन प्रक्रिया में हैं। इसके बारे में और पढ़े..

राजद-कांग्रेस के बयानों से जाहिर, वह शराबबंदी, दहेज़ और बाल विवाह के पक्षधर

Date posted: January 19, 2018    4:19 PM

पटना: बाल विवाह, शराबबंदी और दहेज़प्रथा आदि कुरीतियों के विरोध में आगामी 21 जनवरी को आयोजित होने वाले मानव श्रृंखला के विरोध में राजद-कांग्रेस नेताओं के आ रहे बयानों पर पलटवार करते हुए पूर्व विधायक तथा प्रदेश भाजपा प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा “ राजद-कांग्रेस अब नकारात्मक राजनीति में इतने आगे बढ़ चुके हैं कि इन्हें समझ में ही नही आता कि सामजिक मुद्दे पर राजनीति नहीं करनी चाहिए. मानव श्रृंखला का बेमतलब विरोध कर रहे इन दलों को समझना चाहिए कि यह आयोजन किसी पार्टी विशेष का नहीं बल्कि सरकार का है| इसके बारे में और पढ़े..

राजद-कांग्रेस का एक लक्ष्य घोटाला और वंशवाद: राजीव रंजन

Date posted: January 18, 2018    5:47 PM

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के जेल जाने के बाद से राजद-कांग्रेस द्वारा भाजपा पर किए जा रहे हमलो पर पलटवार करते हुए पूर्व विधायक और प्रदेश भाजपा प्रवक्ता श्री राजीव रंजन ने घोटालों और वंशवाद को दोनों पार्टियों का एकमात्र लक्ष्य करार दिया. उन्होंने कहा “ लालू  के जेल जाने के बाद से राजद-कांग्रेस ऐसे बर्ताव कर रही है मानो माननीय न्यायालय ने लालू जी के घोटाले पर फैसला कर कोई गलत काम कर दिया है, साथ ही दोनों दल लालू जी की जेलयात्रा पर ऐसी प्रतिक्रिया दे रहे हैं जैसे लालू जी भ्रष्टाचार के कारण नही बल्कि किसी सामाजिक आन्दोलन का नेतृत्व कर जेल गए हैं. इसके बारे में और पढ़े..

राहुल यादव को ED का समन, सास राबड़ी को दिया था एक करोड़ का ऋण

Date posted: January 16, 2018    5:35 PM

नई दिल्ली:   प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद के दामाद राहुल यादव को अपनी सास और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को एक करोड़ रुपए का ऋण देने के मामले में पूछताछ के लिए समन जारी किया है। ईडी की इस पूछताछ का संबंध लालू प्रसाद की बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती के खिलाफ धनशोधन मामले में चल रही जांच से है। इसके बारे में और पढ़े..

किसानों के हित के लिए प्रयत्नशील है केंद्र और बिहार सरकार: राजीव रंजन

Date posted: January 15, 2018    6:17 PM

पटना: किसानों की भलाई के लिए केंद्र तथा बिहार सरकार दोनों के निरंतर प्रयत्नशील होने की बात कहते हुए पूर्व विधायक तथा प्रदेश भाजपा प्रवक्ता श्री राजीव रंजन ने किसानों को सरकार की प्राथमिकता सूचि में सबसे ऊपर बताया. उन्होंने कहा “ यह सर्वविदित है कि भारत की गिनती दुनिया की सबसे तेज अर्थव्यवस्थाओं में होती है, देश में जो विकास की धारा बह रही है उसका प्रभाव कई क्षेत्रों में देखने को मिल रहा है लेकिन हमारा मानना है कि इस तेजी और विकास का लाभ हमारे किसानों को मिलना सबसे महत्वपूर्ण है. इसके बारे में और पढ़े..

किसानों के हित के लिए प्रयत्नशील है केंद्र और बिहार सरकार: राजीव रंजन

Date posted: January 15, 2018    6:10 PM

पटना:  किसानों की भलाई के लिए केंद्र तथा बिहार सरकार दोनों के निरंतर प्रयत्नशील होने की बात कहते हुए पूर्व विधायक तथा प्रदेश भाजपा प्रवक्ता श्री राजीव रंजन ने किसानों को सरकार की प्राथमिकता सूचि में सबसे ऊपर बताया. उन्होंने कहा “ यह सर्वविदित है कि भारत की गिनती दुनिया की सबसे तेज अर्थव्यवस्थाओं में होती है, देश में जो विकास की धारा बह रही है उसका प्रभाव कई क्षेत्रों में देखने को मिल रहा है लेकिन हमारा मानना है कि इस तेजी और विकास का लाभ हमारे किसानों को मिलना सबसे महत्वपूर्ण है. इसके बारे में और पढ़े..

अभी की कांग्रेस लक्ष्य से भटकी हुई: राजीव रंजन

Date posted: January 14, 2018    4:44 PM

पटना:  पूर्व विधायक तथा भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उसे लक्ष्य से भटका हुआ बताया. उन्होंने कहा “ पहले वाली कांग्रेस और आज की कांग्रेस में जमीन आसमान का अंतर है. पहले के कांग्रेसी देश और पार्टी को खुद से ऊपर समझते थे लेकिन आज के कांग्रेसियों ने वंशवाद और भ्रष्टाचार को ही अपना राजनीतिक लक्ष्य मान लिया है. आज के कांग्रेसियों को समझ में ही नही आ रहा है कि देश की जनता चाहती क्या है? हकीकत में आज की कांग्रेस रजवाड़े और जमींदार खानदान से आए लोगों की जागीर बन के रह गयी है, जिनके लिए सत्ता ही सबकुछ है. इसके बारे में और पढ़े..

मुख्यमंत्री पर हमला सुनियोजित साजिश का परिणाम: राजीव रंजन

Date posted: January 13, 2018    7:06 PM

पटना:  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हुए हमले की कड़ी निंदा करते हुए पूर्व विधायक और प्रदेश भाजपा प्रवक्ता  राजीव रंजन ने इसे एक सुनियोजित साजिश करार दिया. उन्होंने कहा “ मुख्यमंत्री जी पर हुआ हमला पूरी तरह से सुनियोजित दिखता है जिसका सीधा-सीधा उद्देश्य मुख्यमंत्री जी को नुकसान पंहुचाना और सरकार की छवि खराब करना था. मुख्यमंत्री जी के सुरक्षाकर्मियों की तत्परता के कारण उनकी मंशा पर पानी फिर गया. इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries