महेश गिरी ने मृतक अशोक अग्रवाल के परिवार को संवेदना दी

Date posted: July 24, 2017    10:59 PM

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने न्यू अशोक नगर निवासी अशोक अग्रवाल की लोक निर्माण विभाग की नहर में डूब कर हुई मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त किया है। पूर्वी दिल्ली से सांसद महेश गिरी आज शाम मृतक अशोक अग्रवाल के घर गये और लोक निर्माण विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही से अशोक अग्रवाल की मृत्यु पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने दुख की इस घड़ी में अग्रवाल परिवार को भाजपा की हर संभव सहायता का आश्वासन दिया और कहा कि हम दिल्ली के उपराज्यपाल से परिवार को मुआवजा दिलवाने का आग्रह करेंगे। इसके बारे में और पढ़े..

जेएनयू के VC की मांग, कैंपस में रखा जाए भारतीय युद्धक टैंक

Date posted: July 24, 2017    7:48 PM

नई दिल्ली:  जवाहरलाल लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के कुलपति एम जगदीश कुमार चाहते हैं कि विश्वविद्यालय परिसर में भारतीय सेना का एक युद्धक टैंक रखा जाए जिससे छात्रों में देशभक्ति की भावना जगाई जा सके। वीसी ने इसके लिए बाक़ायदा दो केंद्रीय मंत्रियों धर्मेंद्र प्रधान और जनरल वीके सिंह से मदद का आग्रह भी किया है। आपको बता दें कि जेएनयू में रविवार को कारगिल विजय दिवस सेलिब्रेट किया गया। इस मौके पर यूनिवर्सिटी के वीसी ने कहा कि उन्होंने केंद्रीय मंत्रियों से कैंपस में आर्मी टैंक स्थापित करने की मांग रखी है। उनके मुताबिक इसके जरिए छात्रों को वीर सैनिकों के बलिदानों और संघर्ष को याद कराया जा सकेगा।  इसके बारे में और पढ़े..

दिल्ली की सबसे बड़ी मुसीबत है, केजरी सरकार: मनोज तिवारी

Date posted: July 24, 2017    11:02 PM

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष  मनोज तिवारी ने कहा है कि दिल्ली के लिए केजरीवाल सरकार एक बड़ी मुसीबत बनी है। दिल्ली की जनता को  समाधान देने की दुहाई देकर बनी यह सरकार ने जनता के लिये मुसीबतों की सबब बन गयी  है। मनोज तिवारी अपने निवास पर आये उत्तर-पश्चिम जिले के सैकड़ों कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि महिला उत्पीड़न और भ्रष्टाचार की पर्याय बनी सरकार  अब मौत  दूत बनकर दिल्ली की जनता को भयभीत कर रही है। इसके बारे में और पढ़े..

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने की राहुल गांधी से मुलाकात

Date posted: July 22, 2017    11:12 PM

नई दिल्ली:  बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन में जारी विवाद के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार शाम कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से दिल्ली में मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच बिहार के मौजूदा राजनीतिक हालात पर चर्चा की। नीतीश कुमार दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेजबानी में राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के सम्मान में दी जा रही डिनर पार्टी में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली आए हुए हैं। इससे पहले नीतीश ने कांग्रेस उपाध्यक्ष के तुगलक लेन स्थित आवास पर राहुल गांधी से मुलाकात की।  इसके बारे में और पढ़े..

सुनंदा के बेटे ने स्वामी की याचिका को दिल्ली हाई कोर्ट में दी चुनौती

Date posted: July 22, 2017    11:32 PM

पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर के सौतेले बेटे शिव मेनन ने शनिवार को दिल्ली उच्च न्यायालय में एक याचिका दाखिल कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी की उस याचिका को चुनौती दी है, जिसमें उन्होंने सुनंदा पुष्कर की रहस्यमय तरीके से हुई मौत के मामले की अदालत की निगरानी में समयबद्ध जांच की मांग की थी। मेनन ने कहा कि वह बेहद तनाव के दौर से गुजर रहे हैं कि उनकी मां का नाम सार्वजनिक बहस का विषय बन गया है, जिसके परिणामस्वरूप अफवाहें व अटकलें लगाई जाती हैं, जिससे उन्हें बेहद दुख होता है। इसके बारे में और पढ़े..

अलगाववादियों का असली चेहरा बेनकाब हो गया है: डॉ जितेन्द्र सिंह

Date posted: July 22, 2017    11:42 PM

नई दिल्ली :  पाक अधिकृत जम्मू कश्मीर को भारत सरकार जल्द वापस लेने जा रही है। ये कहना है पीएमओ के राज्यमंत्री डॉ. जितेन्द्र सिंह का। राजधानी दिल्ली के जनकपुरी में कारगिल शहीदों की याद में आयोजित किए गए कार्यक्रम में डॉ. जितेन्द्र सिंह ने कहा कि सरदार पटेल की अगर चली होती तो आज कश्मीर की तस्वीर दूसरी होती। साथ ही उन्होंने कहा कि भारत को वो पूरा कश्मीर चाहिए जो हमें महाराजा हरि सिंह ने सौंपा था और भारत सरकार इसी एजेंडे पर काम भी कर रही है..। इस मौके पर केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि घाटी के अलगाववादियों के चेहरे बेनकाब हो गए हैं… और कश्मीर के वर्तमान हालात के लिए अलगाववादियों से ज्यादा सूबे की राजनीति के मुख्यधारा से जुड़े हुए लोग जिम्मेदार हैं। इसके बारे में और पढ़े..

सांसद डॉ. उदित राज ने क्षेत्र में लगायी जनता दरबार

Date posted: July 22, 2017    11:58 PM

उत्तर-पश्चिम दिल्ली सांसद डॉ. उदित राज ने आज अपने संसदीय क्षेत्र की चार विधानसभाओं मंगोलपुरी,  सुल्तानपुरी, मुंडका और निहाल विहार में जनता दरबार लगाई । जनता दरबार मे सांसद के अतिरिक्त पुलिस विभाग, एमसीडी,  डीडीए,  हॉर्टिकल्चर, जल बोर्ड, इत्यादि विभिन्न विभागों के अधिकारियों और अपने दफ्तर के स्टाफ़ बबिता, अनमोल और वैभव सहित सभी को लेकर पहुँचे और जनता की समस्याओं का समाधान किया । चारों विधानसभाओं सहित लगभग डेढ़   हजार लोगों से मुलाकात की। क्षेत्र में मुख्य समस्याएँ जो निकल कर आई उनमे दिल्ली सरकार की अधिकतर थी । जिसमे पीडब्लूडी विभाग की अधिक शिकायतें सामने आई ।  इसके बारे में और पढ़े..

अब मन की बात अगली कडी 30 जुलाई को, पीएम मोदी ने मांगे सुझाव

Date posted: July 21, 2017    3:03 PM

नई दिल्ली:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को लोगों से 30 जुलाई को होने वाले रेडियो कार्यक्रम मन की बात की अगली कडी के लिए सुझाव मांगे हैं। प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, इस माह मन की बात कार्यक्रम अगले रविवार को होगा। इसके लिए अपने विचारों को एनएम मोबाइल एप पर साझा करें। कार्यक्रम के लिए आपने सुझाव मायजीओवी ओपन फोरम या फिर अपनी आवाज में रिकॉर्ड कर 1800-11-7800 पर भेज सकते हैं। मायजीओवी फोरम पर जारी एक सरकारी बयान के अनुसार, इसके बारे में और पढ़े..

प्रकाश जरवाल ने दिखाया “AAP” का चाल, चेहरा और चरित्र: मनोज तिवारी

Date posted: July 21, 2017    8:42 PM

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आप विधायक प्रकाश जरवाल द्वारा एक महिला से छेड़छाड़ किये जाने की कड़ी निंदा की है। तिवारी ने कहा है कि यदि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल में नैतिकता या महिलाओं के प्रति सम्मान का भाव हो तो वह अविलंब अपने विधायक प्रकाश जरवाल के विरूद्ध कार्यवाही करने की हिम्मत दिखायें। उन्होंने कहा है कि यह पहला मौका नही जब प्रकाश जरवाल महिलाओं से दुव्र्यवहार के दोषी पाये गये हों। गत वर्ष भी पानी की समस्या लेकर दरवाजे पर आईं महिलाओं से दुव्र्यवहार का आरोप इन पर लगा था। इसके बारे में और पढ़े..

सांसद डॉ. उदित राज ने उपराज्यपाल अनिल बैजल से की मुलाकात

Date posted: July 21, 2017    8:55 PM

नई दिल्ली:  लोकसभा सांसद डॉ. उदित राज ने आज दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल से उनके निवास पर मुलाकात की | डॉ. उदित राज ने क्षेत्र से सम्बंधित लगभग 12 मुद्दों पर उपराज्यपाल के साथ चर्चा की | जिसमें से अधिकतर मामले डीडीए से सम्बंधित है जिसमे एक प्रमुख मुद्दा यह रहा कि जो मजदूर ठेकेदारी पर काम कर रहे है उन्हें पूरा पैसा नहीं मिल रहा है उनको ठेकेदार के द्वारा यह भी धमकी दी जा रही है कि यदि कोई भी मजदूर अपने वेतन का कुछ हिस्सा नहीं देगा उसे काम से निकाल दिया जायेगा | जिसको लेकर उपराज्यपाल जी ने तुरंत प्रभाव से रिपोर्ट की मांग की है और जल्द से जल्द इस पर आवश्यक कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है | इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries