हनीप्रीत बोली- मैं निर्दोष हूं, राम रहीम के साथ अवैध संबंधों पर तोडी चुप्पी…

Date posted: September 26, 2017    11:58 AM

नई दिल्ली:  रेप केस में सजा काट रहे राम रहीम की सबसे बडी राजदार और करीबी हनीप्रीत को पुलिस पूरे देश में ढूंढ रही थी। यहां तक की हनीप्रीत को नेपाल में भी तलाशा गया लेकिन हनीप्रीत दिल्ली में मिली। गौरतलब है कि हनीप्रीत को हरियाणा पुलिस पिछले एक माह से तलाश कर रही है। अब आज हनीप्रीत गिरफ्तारी से बचने के लिए कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर करने वाली है। हनीप्रीत के वकील प्रदीप आर्य का कहना है कि वह हनीप्रीत की तरफ से दिल्ली हाईकोर्ट में ट्रांजिट एंटीसिपेटरी बेल याचिका दायर करेंगे और तीन हफ्ते के लिए गिरफ्तारी से छूट मांगेगे। हनीप्रीत सोमवार को लाजपत नगर स्थित अपने वकील प्रदीप आर्य के दफ्तर पहुंची थी।  इसके बारे में और पढ़े..

हनीप्रीत की तलाश में दिल्ली में छापेमारी, पुलिस ने जारी किया अरेस्ट वारंट

Date posted: September 26, 2017    11:41 AM

नई दिल्ली:  डेरा चीफ गुरमीत राम रहीम की सबसे करीबी और बडी राजदार हनीप्रीत की तलाश में पुलिस दिल्ली में छापेमारी कर रही है। पुलिस की एक टीम ने हनीप्रीत की तलाश में दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में छापामारी कर रही है। लेकिन अभी तक हनीप्रीत पुलिस के हाथ नहीं लगी। ज्ञातव्य है कि हनीप्रीत के वकील प्रदीप आर्य ने कहा है कि हनीप्रीत कहीं भागी नहीं है, वह दिल्ली में ही है। साथ ही उन्होंने दिल्ली हाईकोर्ट में हनीप्रीत की अग्रिम जमानत के लिए अर्जी लगाई है।  इसके बारे में और पढ़े..

भ्रष्टाचार से कोई समझौता नहीं, जो पकड़ा जाएगा, उसे बख्शेंगे नहीं: PM मोदी

Date posted: September 25, 2017    6:36 PM

नई दिल्ली:  बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार और विपक्ष पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में कोई समझौता नहीं है। जो भी पकड़ा जाएगा, उसे बख्शेंगे नहीं। मेरे कोई रिश्तेदार नहीं हैं। भ्रष्टाचार के खिलाफ जनभागीदारी बढ़ाने के लिए पार्टी संगठन काम करे। देश की जनता ने बीजेपी पर भरोसा जताया है। पीएम ने अपने भाषण में कहा कि विपक्ष जब सत्ता में था तो सत्ता उनके लिए उपभोग की वस्तु थी। उन्होंने कहा कि विपक्ष को अपनी भूमिका कैसे निभानी है वो उनको समझ में ही नहीं आ रही है। इसके बारे में और पढ़े..

BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में बोले शाह- 2019 की जीत पहले से भी बडी होगी

Date posted: September 25, 2017    1:25 PM

नई दिल्ली:  बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन अमित शाह ने बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस के वंशवाद सहित पश्चिम बंगाल और केरल में हुई राजनीतिक हिंसा की निंदा की। साथ ही अमित शाह ने बैठक में 2019 के चुनावों पर भी चर्चा की। ज्ञातव्य है कि बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में आज पीएम मोदी भी शामिल हुए। बीजेपी नेता पीयूष गोयल ने कार्यकारिणी बैठक में लिए गए फैसलों के बारे में मीडिया को बताते हुए कहा कि अमित शाह ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी में कहा कि पार्टी कार्यकर्ता 3-17 अक्टूबर तक केरल में पदयात्रा करेंगे।  इसके बारे में और पढ़े..

मन की बात में कही प्रधानमंत्री ने राष्ट्र हित की बात: मनोज तिवारी

Date posted: September 24, 2017    5:39 PM

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को आज प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अपने निवास पर देखा और सुना।  तिवारी के साथ पार्टी के कई पदाधिकारी, स्थानीय बूथ के निवासी एवं कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के “मन की बात“ सुनी।  मौजूद सभी लोगों ने प्रधानमंत्री द्वारा कहे गए हर पहलू को गौर से सुना और समझने की कोशिश की।  मन की बात कार्यक्रम सुनने के बाद प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने पूरे वक्तव्य में राष्ट्र हित की बात कही।

इसके बारे में और पढ़े..

महिलाओं की भागेदारी से ही सशक्तिकरण संभव : डॉ. उदित राज

Date posted: September 24, 2017    8:03 PM

नई दिल्ली: अनुसूचित जाति/जनजाति संगठनों का अखिल भारतीय परिसंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. उदित राज के नेतृत्व में आज परिसंघ की महिला प्रकोष्ठ द्वारा एकदिवसीय “महिला सशक्तिकरण एवं आरक्षण एक सामाजिक सुरक्षा” परिचर्चा कार्यक्रम का आयोजन सत्याग्रह मंडप, गाँधी स्मृति एवं दर्शन समिति, राजघाट में किया गया | पिछले कुछ समय में पूरे देश के अलग-अलग कोनों में दलित महिलाओं के साथ लगातार अत्याचार और शर्मसार करने वाली घटनाओं की संख्या बढती जा रही है | जिसे देखते हुए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया कि आखिर कब तक दलित महिलाएं इस अत्याचार की पीड़ा को सहन करेंगी और उन्हें कब भागेदारी दी जाएगी | इस कार्यक्रम में पूरे देश के विभिन्न प्रान्तों से सैकड़ों दलित महिलाओं ने हिस्सा लिया | इसके बारे में और पढ़े..

दिल्ली में भाजपा की दो दिवसीय कार्यकारिणी बैठक आज से शुरू

Date posted: September 24, 2017    12:07 PM

नई दिल्ली:  राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की आज कार्यकारिणी और अधिकारियों की दो दिवसीय बैठक शुरू हो रही है। बैठक के पहले दिन पार्टी के राष्ट्रीय अधिकारी, स्टेट चीफ और सभी महत्वपूर्ण अधिकारियों की मुलाकात होगी।  इस बैठक में कई मुद्दों पर बात होगी। साथ ही कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी द्वारा संकल्प भी दिलाया जाएगा। इसके बारे में और पढ़े..

कृष्णमोहन त्रिपाठी ने लगवाया निशुल्क स्वास्थ्य शिविर

Date posted: September 23, 2017    5:49 PM

नई दिल्ली:  प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को भारतीय जनता पार्टी समाज सेवा पखवाड़े  के रूप में मनाया, इसी कार्यक्रम में कृष्णमोहन त्रिपाठी द्वारा नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन ट्रांस इंडियन डायग्नोसिस सेंटर, अर्चना क्लीनिक, 853 शालीमार गार्डन एक्सटेंशन 1 में किया गया। इस दौरान हजारों लोगों ने स्वास्थ्य जाँच करवाया, कार्यक्रम का शुभारंभ  भाजपा गजियावाद के महानगर अध्यक्ष अजय शर्मा और गजियावाद नगर निगम कार्यकारणी उपाध्यक्ष सरदार सिंह भाटी ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण कर किया। इसके बारे में और पढ़े..

एआईएडीएमके का चुनाव चिह्न, नाम बहाल करने की मांग

Date posted: September 23, 2017    2:47 PM

नई दिल्ली:  अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कडग़म(एआईएडीएमके) के संयुक्त धड़े ने शुक्रवार को पार्टी के प्रतीक चिह्न ‘दो पत्ती’ पर लगे प्रतिबंध को हटाने, और इसे फिर से पार्टी का चुनाव चिह्न बनाने और इसके वास्तविक नाम को बहाल करने की मांग की। मुख्य चुनाव आयुक्त ए.के.ज्योति और दो अन्य आयुक्तों को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई.पलानीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम की ओर शुक्रवार को एक प्रपत्र दिया गया, जिसमें 12 सितंबर को पार्टी की आम सभा की बैठक में पार्टी के पन्नीरसेल्वम गुट और पलानीस्वामी गुट के विलय का जिक्र है। इसके बारे में और पढ़े..

PM मोदी के “मन की बात“ बनी राम लीला स्थल में लोक आकर्षण का केन्द्र

Date posted: September 22, 2017    6:11 PM

नई दिल्ली:   रामलीला उत्सव परम्परागत रूप से सामाजिक मुद्दों को प्रोत्साहित करने का भी एक मौका बनते रहे है। गत वर्षों में रामलीला आयोजकों ने आतंकवाद के विरोध एवं बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ जैसे मुद्दों पर जनजागरण मे सहयोग दिया है । इसी श्रंृखला को आगे बढ़ाते हुए केशव रामलीला कमेटी, सुभाष प्लेस, पीतमपुरा ने प्रधान मंत्री मोदी के समाजिक सरोकारों से जुड़े रेडियो कार्यक्रम “मन की बात“ का विशेष कक्ष लीला स्थल पर स्थापित कर प्रधान मंत्री के सम्बोधनों एवं उन पर हुऐ कार्य को आम जनों विशेष कर युवाओं के बीच ले जाने में सहयोग दिया है । इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries