निवेश को बढ़ावा देने हेतु अहमदाबाद में  यू.पी. इन्वेस्टर्स समिट का रोड शो कल

Date posted: January 17, 2018    6:26 PM

अहमदाबाद/लखनऊः  उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा कल 18 जनवरी, 2018 को प्रातः 11ः00 बजे अहमदाबाद के होटल क्राउन प्लाजा में उ0प्र0 इन्वेस्टर्स समिट, 2018 के आयोजन हेतु होने वाले रोड शो के मुख्य अतिथि होंगे। रोड शो को औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना तथा गन्ना विकास चीनी उद्याब राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) एवं औद्योगिक विकास राज्य मंत्री श्री सुरेश राणा भी सम्बोधित करेंगे।

इसके बारे में और पढ़े..

रोड शो के बाद PM नेतन्याहू ने चलाया चरखा, फिर उड़ाई पतंग

Date posted: January 17, 2018    4:24 PM

अहमदाबाद:  भारत दौरे पर आए इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह प्रदेश गुजरात में हैं। अहमदाबाद एयरपोर्ट से साबरमती आश्रम तक के आठ किमी लंबे रोड शो के बाद इजरायल के प्रधानमंत्री नेतन्याहू, पत्नी सारा व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ साबरमती आश्रम पहुंचे। यहां नेतन्याहू दंपति का स्वागत सूती माला पहनाकर किया गया। आश्रम में इजरायली दंपति ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी से जुड़ी तमाम वस्तुएं देखी यहां तक कि चरखा भी चलाया।  इसके बारे में और पढ़े..

प्रवीण तोगडिय़ा से मिलने पहुंचे हार्दिक और कांग्रेसी नेता

Date posted: January 16, 2018    5:17 PM

अहमदाबाद:  लापता होने के बाद बेहोशी की हालत में मिले विश्व हिंदू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगडिय़ा ने मंगलवार को कहा कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि उनकी हत्या की जा सकती है। इसके कुछ देर बाद ही पाटीदार अनामत आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल उनसे मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि तोगडिय़ा के खिलाफ साजिश रची जा रही है। हार्दिक पटेल ने कहा कि यह साजिश पीएम मोदी और अमित शाह रच रहे हैं। हार्दिक के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अर्जुन मोधवाडिय़ा ने भी तोगडिय़ा से मुलाकात की। इससे पहले हार्दिक पटेल ने तोगडिय़ा के लापता होने के बाद कई ट्वीट करके उनका समर्थन किया था।  इसके बारे में और पढ़े..

प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रवीण तोगडिय़ा, बोले-मेरे एनकाउंटर की साजिश रची गई

Date posted: January 16, 2018    12:37 PM

अहमदाबाद:  वीएचपी के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगडिय़ा की गुमशुदगी मामले में पुलिस ने बड़ा दावा किया है। पुलिस ने दावा किया है कि तोगडिय़ा ने राजस्थान पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए खुद यह सारा ड्रामा रचा था। पुलिस ने उस शख्स का भी पता लगा लिया है जिसने 108 ऐम्बुलेंस को फोन किया था। वह शख्स तोगडिय़ा का ही परिचित है। इसी बीच प्रवीण तोगडिय़ा में मंगलवार को अहमदाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रवीण तोगडिय़ा ने कहा कि मेरी आवाज दबाने का प्रयास किया जा रहा है। मैं हिंदुओं के लिए काम करता रहा हूं। इसके बारे में और पढ़े..

राजस्थान और गुजरात में आग से भीषण हादसे, 8 लोगों की मौत, 15 घायल

Date posted: January 13, 2018    2:59 PM

जयपुर/राजकोट:  राजस्थान के जयपुर और गुजरात के राजकोट में आग लगने के कारण भीषण हादसे हो गए। राजस्थान के जयपुर में गैस सिलेंडर फटने के बाद लगी भीषण आग में 5 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, गुजरात के राजकोट में कथा शिविर के दौरान लगी आग में तीन बच्चियों की मौत हो गई है। इन हादसे के बाद लोग सदमे में है। वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।  इसके बारे में और पढ़े..

निजामुद्दीन गोवा एक्सप्रेस का इंजन पटरी से उतरा, बड़ा हादसा टला

Date posted: January 12, 2018    1:51 PM

अहमदनगर:  महाराष्ट्र के अहमदनगर रेवले स्टेशन के पास निजामुद्दीन एक्सप्रेस गोवा हादसे का शिकार हो गई। गोवा एक्सप्रेस का इंजन पटरी से उतर गया। हालांकि चालक की सूझबूझ और सतर्कता के चलते कोई हताहत नहीं हुआ है।
बताया जा रहा है कि अहमदनगर रेलवे स्टेशन से मनमाड स्टेशन की ओर करीब 30 किमी की दूरी पर घारगाव में एक छोटे से रेल ब्रिज का निर्माण कार्य पूरा होने के बाद ट्रेन को हरी झंडी दिखा दी गई। इसके बाद निजामुद्दीन गोवा एक्सप्रेस उस छोटे से रेल ब्रिज (Subway) से गुजर रही थी कि अचानक पटरी का एक हिस्सा टूट गया। इसके बारे में और पढ़े..

मिशन कर्नाटक : अमित शाह आज परिवर्तन यात्रा में होंगे शामिल

Date posted: January 10, 2018    1:25 PM

चित्रदुर्ग:  गुजरात के बाद कर्नाटक पर फतह हासिल करने के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की दस दिन में दूसरी बार कर्नाटक यात्रा है। सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी चला रही परिवर्तन यात्रा में आज अमित शाह शामिल होने जा रहे है। आपको बता दें कि इसी महीने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मिशन कर्नाटक पर पहुंचेंगे। परिवर्तन यात्रा के समापन के मौके पर वो एक बडी जनसभा को संबोधित करेंगे।  इसके बारे में और पढ़े..

गुजरात पहुंची महाराष्ट्र हिंसा की आग, सूरत, वडोदरा और राजकोट में हिंसक प्रदर्शन

Date posted: January 4, 2018    1:06 PM

अहमदाबाद/मुंबई:  पुणे जिले के कोरेगांव-भीमा में सोमवार को हुए दंगे में नादेड़ के एक युवक की मौत के बाद महाराष्ट्र में भडक़ी हिंसा की आग शांत हो चुकी है। लेकिन, महाराष्ट्र हिंसा की आग अब गुजरात तक पहुंच गई है। गुजरात में देर रात कई जगह हिंसक घटनाएं हुई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सूरत, वडोदरा और राजकोट में हिंसक प्रदर्शन हुए। सूरत में प्रदर्शनकारियों ने रेल रोकने, वडोदरा में बस को जलाने की कोशिश की गई। वहीं, राजकोट में भी कई जगह हिंसक झड़पें हुई। इसके बारे में और पढ़े..

दिग्गज नेता और उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ग्रहण किया पदभार

Date posted: December 31, 2017    5:33 PM

गुजरात: गुजरात में विभागों को बंटवारे को लेकर पार्टी से नाराज चल रहे दिग्गज नेता और उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल एकाएक मान गए हैं। पटेल ने रविवार को छुट्टी के दिन गांधीनगर जाकर अपना पदभार ग्रहण कर लिया।  पदभार संभालने के बाद नितिन पटेल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उन्हें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का कॉल आया था। उन्होंने आश्वासन दिया है कि उनकी मांगों को लेकर पूरा ध्यान रखा जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं अपना पदभार संभाल लूं।  इसके बारे में और पढ़े..

हार्दिक का नितिन पटेल को ऑफर- 10 MLA लाओ, कांग्रेस में दिलाऊंगा सम्मान

Date posted: December 30, 2017    2:06 PM

अहमदाबाद:   हार्दिक पटेल ने नितिन पटेल को अपने साथ शामिल होने का ऑफर दिया है। हार्दिक ने कहा है कि अगर बीजेपी में नितिन पटेल का सम्मान नहीं हो रहा है, तो वे कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं।  साथ ही पाटीदार नेता ने कहा है कि वे नितिन पटेल के लिए कांग्रेस पार्टी से बात करेंगे ताकि उन्हें सही जगह मिले और उनके साख पर कोई सवाल ना उठे। हार्दिक ने बताया, अगर नितिन भाई 10 विधायकों के संग बीजेपी छोडऩे को तैयार हो जाते हैं, तो हम कांग्रेस में उन्हें उपयुक्त पद देने की बात करेंगे। हार्दिक ने ये बातें बोटाड में पाटीदार अनामत आंदोलन समिति की बैठक से पहले कहीं। इस बैठक समिति की कार्यप्रणाली और भविष्य के कार्यों पर चर्चा की गई। इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries