हरियाणवी सिंगर की हत्या उसके साथी ने ही की थी, साथी संग गिरफ्तार

Date posted: January 20, 2018    5:30 PM

रोहतक:  भजन गायिका ममता शर्मा की हत्या का खुलासा हो गया है। ममता की हत्या उसी के साथी कलाकार मोहित ने चाकू मारकर की थी। इसके बाद अपने एक सहयोगी टैक्सी चालक संदीप के साथ मिलकर शव को रोहतक के बनियानी के खेतों में फेंक दिया था। मोहित का ममता शर्मा के साथ अक्सर झगड़ा रहता था। इसी के चलते उसने हत्या को अंजाम दिया। मोहित ने ही ममता के गुम होने की झूठी कहानी परिजनों को बताई थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने वह कार भी बरामद कर ली है, जिसमें हत्या की गई थी।  इसके बारे में और पढ़े..

हरियाणा में बदमाशों के हौसले बुलंद! गायिका ममता की गला रेतकर हत्या

Date posted: January 19, 2018    12:11 PM

रोहतक:  हरियाणा में बदमाशों के हौसले बुलंद है। यहां लगातार आपराधिक ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। पिछले तीन दिनों से लगातार रेप और हत्या की खबरों के बीच हरियाणा में एक और मशहूर गायिका की हत्या का मामला सामने आया है। गायिका ममता का शव एक खेत से बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक ममता की गला रेत कर हत्या की गई है। मामला रोहतक जिले के गांव बनियानी का है।  इसके बारे में और पढ़े..

जींद गैंगरेप कांड में आया नया मोड़, जिस पर हत्या का शक मिला उसका शव

Date posted: January 17, 2018    5:44 PM

कुरुक्षेत्र:  हरियाणा के जींद में हुए निर्भया जैसे कांड के मामले में अब नया मोड आ गया है। जिस युवक को पुलिस जींद गैंगरेप और मर्डर केस में आरोपी मान रही थी, उसका शव मंगलवार देर रात कुरुक्षेत्र में बरामद हुआ है। पुलिस को उसकी लाश काफी सड़ी-गली हालत में करनाल-कुरुक्षेत्र सीमा का पास बतेड़ा इलाके में मिली है। आरोपी की लाश मिलने से अब मामले की गुत्थी और उलझ गई है। पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम गुलशन बताया जा रहा है। वह पीडि़ता के ही गांव का रहने वाला था और 9 जनवरी से गायब था। पीडि़ता भी 9 जनवरी को ही गायब हुई थी और फिर 15 जनवरी को उसका शव नग्न अवस्था में बरामद हुआ था। इसके बारे में और पढ़े..

प्राथमिक शिक्षा को और अधिक मजबूत करना सरकार की प्राथमिकता: शर्मा

Date posted: January 16, 2018    2:26 PM

चंडीगढ़:  हरियाणा के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि हरियाणा में प्राथमिक शिक्षा प्रणाली को और अधिक मजबूत करना राज्य सरकार की प्राथमिकता है और इस दिशा में सतत रूप से प्रयास जारी है। शर्मा आज नई दिल्ली में केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री व केंद्रीय शिक्षा सलाहकार बोर्ड के अध्यक्ष प्रकाश जावडेकर की अध्यक्षता में हुई 65 वीं केंद्रीय शिक्षा सलाहकार बोर्ड की बैठक को संबोधित कर रहे थे। इसके बारे में और पढ़े..

हरियाणा में ‘निर्भया’ जैसा कांड, जींद में गैंगरेप के बाद नाबालिग की हत्या

Date posted: January 15, 2018    2:32 PM

 देश में निर्भया जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। दिल्ली गैंगरेप की तरह ही हरियाणा के जींद में एक नाबालिग लडक़ी का क्षत-विक्षत शव मिला है। डॉक्टरों ने लडक़ी के साथ बर्बरता से गैंगरेप होने की पुष्टि की है। आरोप है कि अज्ञात बदमाशों ने गैंगरेप की बाद लडक़ी की हत्या कर दी। लडक़ी के शरीर पर बर्बरता के कई निशान मिले हैं। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इस घटना को गंभीरता से लेकर जांच के आदेश दिए हैं। पुलिस ने इस मामले में गांव के ही 5 लोगों को हिरासत में लिया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। इसके बारे में और पढ़े..

करनाल में निसिंग क्षेत्र के लिए 4.58 करोड़ रुपए की पांच परियोजनाएं जल्द

Date posted: January 13, 2018    7:48 PM

चंडीगढ़: हरियाणा के सिंचाई विभाग द्वारा करनाल जिला के निसिंग क्षेत्र के लिए 4.58 करोड़ रुपए की पांच परियोजनाएं बनाई गई हैं। इन पर काम शुरू करने से पहले विभाग सरकार से स्वीकृति लेने के प्रक्रिया में लगा है, जो चालू मास में ही मिल जाने की उम्मीद है। अगले कुछ महीने यानि मानसून से पहले-पहले सभी परियोजनाएं मुकम्मल कर ली जाएंगी।  इसके बारे में और पढ़े..

फरीदाबाद के अस्पताल में महिला की मौत, परिजनों को थमाया 18 लाख का बिल

Date posted: January 11, 2018    6:03 PM

फरीदाबाद:  अस्पतालों में इलाज के नाम पर मोटी रकम वसूलने का खेल थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला हरियाणा के फरीदाबाद का है। यहां के एशियन अस्पताल में 22 दिनों तक भर्ती रही प्रेग्नेंट महिला की मौत के बाद परिजनों को 18 लाख रुपये का बिल थमा दिया। इतने दिनों तक चले इलाज के बाद भी महिला और गर्भ में पल रहे शिशु की मौत हो गई। ऐसे में 18 लाख का बिल थमाने के बाद परिजन अस्पताल के खिलाफ जांच की मांग कर रहे है। इसके बारे में और पढ़े..

पंचकुला हिंसा: हनीप्रीत पर आज तय नहीं हुए आरोप, 21 फरवरी को सुनवाई

Date posted: January 11, 2018    11:01 AM

पंचकुला:  साध्वियों से रेप के मामले में राम रहीम की सजा के बाद पंचकुला में हुई हिंसा मामले में हनीप्रीति समेत 15 अन्य आरोपियों के खिलाफ दाखिल चार्जशीट पर गुरुवार को पंचकुला कोर्ट सुनवाई हुई। लेकिन, आज किसी पर भी आरोप तय नहीं हुए। पंचकुला हिंसा मामले में अब 21 फरवरी को सुनवाई होगी। तब राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत सहित 15 अन्य आरोपियों पर आरोप तय किए जाएंगे। गुरुवार को पंचकुला में दंगा भडक़ाने और देशद्रोह की आरोपी हनीप्रीत इंसा पंचकुला कोर्ट में पेश हुईं। कोर्ट में हनीप्रीत की वकील ने कहा कि उनके मुवक्किल पर आरोप तय होने से पहले बहस हो।  इसके बारे में और पढ़े..

प्रद्युम्न की हत्या के आरोपी को राहत नहीं, जमानत याचिका खारिज

Date posted: January 8, 2018    3:59 PM

गुरुग्राम:   यहां की एक सत्र अदालत ने सोमवार को रेयान इंटरनेशनल स्कूल के कक्षा 11वीं के छात्र की जमानत याचिका को खारिज कर दिया। इस छात्र को बीते साल 8 सितम्बर को कथित तौर पर कक्षा दो के छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है। करीब सत्रह साल के आरोपी के वकील ने उसके लिए जमानत की मांग की थी। अभियोजन व बचाव पक्ष की दलीलें शनिवार को पूरी हुइर्ं थीं। इसके बारे में और पढ़े..

सीएम खट्‌टर ने मोरनी में पहले हर्बल फोरेस्ट का औचक निरीक्षण किया

Date posted: January 5, 2018    6:31 PM

चण्डीगढ़:  हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज मोरनी में बन रहे प्रदेश के पहले हर्बल फोरेस्ट का औचक निरीक्षण किया। अपने इस निरीक्षण में मुख्यमंत्री ने हरड वाटिका मोरनी, अमलतास वाटिका और बेल वाटिका स्थलों पर जाकर हर्बल फोरेस्ट की कार्य प्रगति को जाना।  इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries