फिल्म जग्गा जासूस की अभिनेत्री बिदिशा ने की खुदकुशी, पति गिरफ्तार

Date posted: July 19, 2017    9:46 AM

गुडगांव:  असम की मशहूर मॉडल, अभिनेत्री व सिंगर बिदिशा बेजबरुआ ने पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली। ज्ञातव्य है कि बिदिशा ने हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म जग्गा जासूस में भी काम किया था। पुलिस ने बिदिशा के पिता की शिकायत पर उसके पति को गिरफ्तार किया है। बिदिशा के पिता ने पति नितीश झा के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। बिदिशा के पिता का आरोप है कि शादी के बाद से ही नितीश उनकी बेटी बिदिशा को मानसिक रूप से प्रताडित करता था। बिदिशा ने सोमवार को गुरुग्राम के सुशंात लोक के बी ब्लॉक स्थित फ्लैट में पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार बिदिशा और नितीश 17 तारीख को ही गुडगांव आए थे।  इसके बारे में और पढ़े..

राष्ट्रपति चुनाव 2017 : हरियाणा में विधायकों ने किया मतदान

Date posted: July 17, 2017    5:35 PM

चंडीगढ़:  देश के 14वें राष्ट्रपति के चुनाव के लिए हरियाणा में सोमवार सुबह 10 बजे से मतदान जारी है। विधायक अपने मताधिकार के इस्तेमाल के लिए विधानसभा पहुंच रहे हैं। हरियाणा विधानसभा में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक कमल गुप्ता और लतिका शर्मा शुरुआती घंटों में वोट डालने वालों में शामिल रहे। हरियाणा की 90 सदस्यीय विधानसभा में भाजपा के 47 विधायक हैं। इसके बारे में और पढ़े..

अमरनाथ हमला : विरोध कर रहे लोगों ने इमाम को जडा थप्पड़

Date posted: July 12, 2017    12:16 PM

हिसार:  कश्मीर के अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के बाद देशभर में इसके खिलाफ कडा विरोध किया जा रहा है। आतंकवादियों के खिलाफ सरकार से कड़ी कार्रवाही की मांग की जा रही है। इस हमले में 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई जबकि 30 अन्य घायल हो गए थे। देश कई पाकिस्तान और आतंकवादियों का पुतला फूंका और नोरेबाजी की गई। हरियाणा के हिसार में अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले विरोध में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक मस्जिद के इमाम को मस्जिद के बाहर निकाल कर थप्पड मारने का मामला सामने आया है।  इसके बारे में और पढ़े..

पुलिस ने कहा-बीफ विवाद में जुनैद की हत्या नहीं, आरोपी ने गुनाह कबूला

Date posted: July 9, 2017    5:06 PM

फरीदाबाद:  पुलिस ने रविवार को कहा कि 16 साल के जुनैद खान की पीट-पीटकर हत्या करने के मुख्य आरोपी से फरीदाबाद में पूछताछ की जा रही है, जिससे घटना की तह तक पहुंचा जा सके। पुलिस ने कहा है कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल किया है। साथ ही पुलिस ने दावा किया है कि बीफ विवाद के कारण हत्या नहीं की गई। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) के कमल देव ने मीडिया से फरीदाबाद में रविवार को कहा, हम उससे (आरोपी) पूछताछ कर रहे हैं, जांच अभी जारी है। लेकिन, इतना तो साफ हो गया है कि बीफ विवाद के चलते हत्या की वारदात को अंजाम नहीं दिया गया था। अंतिम तस्वीर पूछताछ पूरी होने के बाद सामने आएगी। इसके बारे में और पढ़े..

हरियाणा: सडक दुर्घटना में एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

Date posted: July 8, 2017    11:55 AM

झज्जर:  हरियाणा के झज्जर जिले में सडक दुर्घटना में एक ही परिवार के आठ सदस्यों की मौत हो गई। उनके वाहन की टक्कर एक ट्रक से हो जाने के कारण यह हादसा हुआ। दुर्घटना दिल्ली से करीब 75 किलोमीटर दूर मातौर गांव के पास शुक्रवार देर रात हुई। पुलिस ने शनिवार को बताया कि सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक शख्स ने रोहतक के पीजीआईएमएस अस्पताल में गंभीर रूप से घायल होने के कारण दम तोड दिया। इसके बारे में और पढ़े..

मिस इंडिया मानुषी अब हरियाणा में बेटी बचाने के लिए काम करेगी

Date posted: July 5, 2017    1:49 PM

चंडीगढ़:  मिस इंडिया मानुषी छिल्लर अब हरियाणा में बेटी बचाने के लिए काम करेगी। इसके लिए उन्होंने सरकार को हर सहयोग देने का आश्वासन दिया है। उल्लेखनीय है कि हरियाणा में बेटियों की संख्या कम होने के कारण सरकार भी बेटियों की जन्मदर बढ़ाने का प्रयास कर रही है। मिस इंडिया मानुषी छिल्लर ने सीएम मनोहरलाल खट्टर से उनके आवास पर मुलाकात की। उन्हें बेटी बचाने के अभियान में हर सहयोग देने का आश्वासन दिया। उन्हें हरियाणा का नाम रोशन करने पर सम्मानित किया गया। इस दौरान सी.एम मनोहर लाल ने मानुषी छिल्लर को मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं दी। मानुषी ने कहा कि वह सी.एम के सम्मान के लिए आभारी है अौर हरियाणा की हर मदद के लिए आगे आएंगी। इसके बारे में और पढ़े..

मुरथल गैंगरेप : 50 युवकों का ब्लड सेम्पल जांच के लिए भेजा

Date posted: July 4, 2017    2:33 PM

सोनीपत:  मुरथल में जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान कथित गैंगरेप मामले में सबूत जुटाने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। एसआईटी. ने एक और युवक का ब्लड सेम्पल लेकर डीएनए जांच के लिए भेजा है। पुलिस अब तक संभावित घटनास्थल से सटे गांवों के करीब 50 युवाओं का ब्लड सैम्पल ले चुकी है। पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट के आदेश पर इस गैंगरेप की जांच हो रही है।  इसके बारे में और पढ़े..

जुनैद हत्याकांड: पुलिस ने किया 4 आरोपियों को गिरफ्तार, एक की उम्र 50 साल

Date posted: June 28, 2017    7:22 PM

फरीदाबाद। जुनैद हत्याकांड मामले में पुलिस ने बुधवार को चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सभी चार आरोपियों को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। आपको बता दें कि अब तक इस मामले में 5 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। पुलिस ने इस मामले में करीब 15 युवकों से पूछताछ की थी। इसके बाद चांज में जुटी पुलिस ने बुधवार को चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक जिस लडक़े की जुनैद से शुरुआत में बहस हुई थी उसे गिरफ्तार कर लिया गया था, जो 4 लोग पकड़े गए हैं उनमें में एक आरोपी 50 साल का है और वो दिल्ली जल बोर्ड में काम करता है।  इसके बारे में और पढ़े..

मासिक धर्म स्वच्छता के बारे में जागरूकता लाना चाहती हूं: मिस इंडिया वर्ल्ड

Date posted: June 27, 2017    12:25 PM

नई दिल्ली : इस वर्ष मिस इंडिया वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली और चिकित्सा विज्ञान में अध्ययनरत 20 वर्षीय मानुषी छिल्लर का पूरा ध्यान अब भारत के लिए मिस वर्ल्ड खिताब जीतने पर है, लेकिन अपने निजी जीवन के उद्देश्य के बारे में छिल्लर का कहना है कि वह अपनी ‘शक्ति परियोजना’ के जरिए मासिक धर्म के दौरान स्वच्छता को लेकर महिलाओं में जागरूकता फैलाना चाहती हैं।  इसके बारे में और पढ़े..

हरियाणा की लाडली मानुषी बनी फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2017

Date posted: June 26, 2017    1:02 PM

मुंबई:  हरियाणा की मानुषी छिल्लर ने 54वीं फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2017 का खिताब जीत लिया है। इस प्रतियोगिता में जम्मू एवं कश्मीर की सना दुआ पहली रनर-अप व बिहार की प्रियंका कुमारी तीसरी रनर-अप घोषित की गईं। यह कार्यक्रम रविवार रात मुंबई में यशराज स्टूडियो में आयोजित हुआ। डॉक्टर दंपती की बेटी मानुषी ने दिल्ली के सेंट थॉमस स्कूल और सोनीपत के भगत फूल सिंह गर्वमेंट मेडिकल कॉलेज फॉर वीमन से पढ़ाई की है। प्रतियोगिता के दौरान एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा था, मेरा मानना है कि जीवन में केवल एक चीज निश्चित है और वह अनिश्चितता और यही इस प्रतियोगिता की खासियत है। प्रतिस्पर्धा में विनाली भटनागर ने मिस एक्टिव का ताज व वामिका निधि ने बॉडी ब्यूटीफुल विशेष अवार्ड जीता। इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries