अंजलि दमानिया का आरोप, खड़से के लिए कराची से आया धमकी भरा फोन

Date posted: September 24, 2017    12:09 PM

मुंबई: आम आदमी पार्टी (आप) की पूर्व नेता व सामाजिक कार्यकर्ता अंजलि दमानिया ने शनिवार को कराची के एक लैंडलाइन नंबर से जान से मारने की धमकी भरे फोन आने की शिकायत की है। अंजलि ने एक बयान में कहा, मुझे आधी रात के बाद 12.33 बजे एक धमकी भरा फोन आया, जिसमें मुझे भाजपा के पूर्व नेता एकनाथ खड़से के खिलाफ मामला वापस लेने के लिए कहा गया। बयान के अनुसार, टेलीफोन करने वाले ने दमानिया को धमकाते हुए कहा, तूने जीना हराम कर रखा है सबका, तेरी फैमली है न। इसके बारे में और पढ़े..

‘लखनऊ सेंट्रल’ और ‘सिमरन’ के बीच जबर्दस्त मुकाबला

Date posted: September 22, 2017    1:29 PM

मुंबई:  बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के पहले सप्ताह के अंत में फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ और ‘सिमरन’ के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। फरहान अख्तर अभिनीत फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ को आलोचकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही हैं, जबकि कंगना रनौत की फिल्म ‘सिमरन’ को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। रिलीज के बाद से ‘लखनऊ सेंट्रल’ और ‘सिमरन’ कमाई के मामले में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं। इसके बारे में और पढ़े..

राज ठाकरे का दावा, भारत लौटने के लिए सरकार से ‘सेटिंग’ कर रहा है दाऊद

Date posted: September 21, 2017    4:11 PM

मुंबई:  महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने गुरुवार को सनसनीखेज दावा किया कि भगोड़ा माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम कास्कर भारत लौटना चाहता है और वह इस संदर्भ में केंद्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृव वाली सरकार के संपर्क में है। ठाकरे ने कि दाऊद बहुत बीमार है। वह चल नहीं सकता है। वह भारत लौटना चाहता है और अपनी मातृभूमि पर आखिरी सांस लेना चाहता है। इसके बारे में और पढ़े..

मुंबई में भारी बारिश की चेतावनी जारी की, स्कूल-कॉलेज बंद

Date posted: September 20, 2017    2:11 PM

मुंबई:  मुंबई में मंगलवार को भारी बारिश हुई लेकिन यहां एक बार फिर से जबदस्त बारिश दस्तक दे सकती है। मौसम विभाग ने चेतावनी जारी कर कहा है कि अगले 48 घंटो तक भारी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग की चेतावनी के मद्देनजर सरकार ने भी तैयारी शुरू कर दी है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान को देखते हुए निकाय प्रशासन और अन्य एजेंसियों को किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार रहने को कहा गया है। मंगलवार से हो रही भारी बारिश के चलते आज बुधवार को शहर के सभी स्कूल कॉलेज बंद रहेंगे।  इसके बारे में और पढ़े..

उगाही के आरोप में दाऊद का भाई इकबाल कासकर मुंबई से गिरफ्तार

Date posted: September 19, 2017    4:27 PM

ठाणे:  अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल इब्राहिम कास्कर को पुलिस ने सोमवार देर रात दक्षिण मुंबई में स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जिस समय इब्राहिम को गिरफ्तार किया, उस वक्त वह कौन बनेगा करोडपति शो देखता हुआ बिरयानी खा रहा था। ज्ञातव्य है कि पुलिस ने इकबाल को उसकी बहन हसीना पार्कर के घर से गिरफ्तार किया। इब्राहिम को ठाणे फिरौती-रोधी प्रकोष्ठ की एक टीम ने पकडा।  इसके बारे में और पढ़े..

रियलिटी शो के प्रतिभागियों ने प्रद्युम्न को श्रद्धांजलि दी

Date posted: September 19, 2017    1:49 PM

मुंबई:  सिगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ के प्रतियोगियों ने गुरुग्राम (हरियाणा) के रेयान स्कूल में हत्या का शिकार हुए सात साल के मासूम प्रद्युम्न ठाकुर को श्रद्धांजलि दी। प्रद्युम्न की गला रेतकर हत्या 10 दिन पहले कर दी गई थी। शो के प्रतिभागियों ने रविवार को शो के दौरान प्रद्युम्न की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।
चैनल द्वारा जारी बयान के अनुसार, ‘‘यह हर किसी के लिए एक भावनात्मक क्षण था। प्रतियोगियों के साथ ही शो के जजों हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़, जावेद अली और मेजबान आदित्य नारायण और ज्यूरी ने ‘इतनी शक्ति हमें देना दाता’ गीत गाकर प्रद्युम्न के परिवार को सांत्वना दी।’’

PM मोदी ने अनुष्का को दिया स्वच्छता अभियान से जुडऩे का न्योता

Date posted: September 19, 2017    1:42 PM

मुंबई:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिनेत्री-फिल्म निर्माता अनुष्का शर्मा को सरकार के ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान से जुडऩे का निमंत्रण भेजा है। प्रधानमंत्री ने कहा कि उनकी उपस्थिति अन्य लोगों को भी इस अभियान से जुडऩे के लिए प्रेरित करेगी। अनुष्का ‘स्वच्छ भारत अभियान’ का भी हिस्सा हैं। उन्होंने मोदी को रविवार को उनके 67वें जन्मदिन पर बधाई दी और लिखा : ‘‘जन्मदिन मुबारक हो पीएम मोदी जी। ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान से जुडऩे का निमंत्रण देने के लिए धन्यवाद सर।’’  इसके बारे में और पढ़े..

अभिनेत्री शबाना आजमी होंगी जागरण फिल्म महोत्सव में सम्मानित

Date posted: September 17, 2017    12:54 PM

मुंबई:  मशहूर अभिनेत्री और कार्यकर्ता शबाना आजमी को यहां अगले सप्ताह आठवें जागरण फिल्म महोत्सव के मुंबई संस्करण के समापन समारोह में ‘आइकन ऑफ इंडियन सिनेमा’ के रूप में सम्मानित किया जाएगा। बयान के मुताबिक, कार्यक्रम 24 सितंबर को भारतीय फिल्म उद्योग के सदस्यों की उपस्थिति में आयोजित किया जाएगा।महोत्सव के रणनीतिक सलाहकार, मनोज श्रीवास्तव ने कहा, ‘यह महोत्सव के लिए गर्व की बात है कि ऐसी महान कलाकार को ‘आइकन्स ऑफ इंडियन सिनेमा अवॉर्ड’ से सम्मानित किया जाएगा।

मुंबई के आरके स्टूडियो में भीषण आग, शॉर्ट सर्किट के कारण हुआ हादसा

Date posted: September 16, 2017    6:12 PM

मुंबई: मुंबई के 67 साल पुराने आरके स्टूडियो में शनिवार दोपहर भीषण आग लग गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 6 गाडिय़ां मौके पर पहुंच गई है। फिलहाल, आग बुझाने का काम जारी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आग लगने का कारण शॉट सर्किट बताया जा रहा है। आशंका जताई जा रही है कि आग के कारण करोड़ो रुपये का नुकसान अब तक हो चुका है। हालांकि, अभी तक किसी के जख्मी होने की खबर नहीं है।  इसके बारे में और पढ़े..

बंबई हाईकोर्ट का आदेश, रात 9 बजे तक पासपोर्ट जमा कराएं रेयान ग्रुप के मालिक

Date posted: September 14, 2017    7:25 PM

मुंबई: बंबई हाईकोर्ट ने गुरुवार को रेयान इंटरनेशनल स्कूल के ट्रस्टियों की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी, लेकिन न्यायालय ने शुक्रवार शाम पांच बजे तक ट्रस्टियों की गिरफ्तारी पर सशर्त अंतरिम रोक लगा दी है। साथ ही रेयान ग्रुप के मालिकों के देश छोडऩे पर रोक लगा दी है। न्यायाधीश ए.एस गडकरी ने रेयान के ट्रस्टियों ऑगस्टाइन एफ पिंटो, उनकी पत्नी एवं पुत्र रेयान को गुरुवार रात नौ बजे तक अपने पासपोर्ट मुंबई पुलिस को सुपूर्द करने के आदेश दिए हैं, ऐसा न करने पर गिरफ्तारी पर लगे अंतरिम रोक को हटा लिया जाएगा। रेयान के ट्रस्टियों की गिरफ्तारी पर अंतरिम रोक सात वर्षीय मासूम प्रद्युम्न हत्या मामले के संबंध में ट्रस्टी हरियाणा की उचित अदालत में जा सकें। इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries