इजरायल के PM बेंजामिन नेतन्याहू ने जीता बॉलीवुड हस्तियों का दिल

Date posted: January 19, 2018    5:21 PM

मुंबई: इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने गुरुवार रात बॉलीवुड हस्तियों से मुलाकात की। इन हस्तियों ने इजरायली प्रधानमंत्री के साथ मुलाकात को अपने लिए सम्मान और सौभाग्य की बात बताया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे अद्भुत करार दिया। नेतन्याहू ने गुरुवार को ‘शलोम बॉलीवुड’ समारोह में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों से मुलाकात की।  इसके बारे में और पढ़े..

मुंबई में लोअर परेल के नवरंग स्टूडियो में भीषण आग, दमकल कर्मचारी झुलसा

Date posted: January 19, 2018    3:38 PM

मुंबई:  मुंबई के लोअर परेल स्थित नवरंग स्टूडियो में गुरुवार देर रात भीषण आग लग गई। जानकारी के मुताबिक हादसा गुरुवार देर रात 1 बजे हुआ। आग इमारत की चौथी मंजिल पर लगी। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की गाडिय़ां मौके पर पहुंच गई। इमारत में लगी आग से नुकसान ज्यादा ना हो इसके लिए 7 टैंकर भी मंगवाए गए थे।  इसके बारे में और पढ़े..

SC के आदेश बाद भी पद्मावत का विरोध, ठाणे में करणी सेना का विरोध प्रदर्शन

Date posted: January 19, 2018    12:09 PM

मुंबई:  सुप्रीम कोर्ट ने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को राष्ट्रीय स्तर पर रिलीज करने का रास्ता साफ कर दिया है। शीर्ष कोर्ट ने सभी राज्यों को इस फिल्म को रिलीज करने के आदेश दिए है। लेकिन सर्वोच्च न्यायालय के इस आदेश के बावजूद करणी सेना का विरोध प्रदर्शन जारी है। फिल्म के विरोध में आज ठाणे में मार्च निकाला जाएगा।
एक वीडियो मैसेज में संगठन के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने कहा कि फिल्म पर प्रतिबंध लगाने के लिए वे लोग राष्ट्रपति से मिलने की कोशिश भी करेंगे। उन्होंने कहा कि वे इस फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने देंगे। इसके बारे में और पढ़े..

पाक पर बरसे मोशे के दादा, ‘आतंकवाद’ की नीति पर गौर करने की सलाह

Date posted: January 18, 2018    12:47 PM

मुंबई:   मुंबई आतंकी हमले के समय जीवित बचे यहूदी बच्चे मोशे के दादा रब्बी नैचमैन होल्त्जबर्ग ने पाकिस्तान पर जमकर भड़ास निकाली है। मोशे के दादा रब्बी नैचमैन होल्त्जबर्ग ने पाकिस्तान को आतंकवादी पैदा करने की अपनी नीति पर फिर से गौर करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि प्रेम और लगाव का प्रसार करना इस दुनिया में एकमात्र विजय है। होल्त्जबर्ग ने कहा कि पाकिस्तान को यह बेहतर ढंग से जानना चाहिए कि लोग किस चीज का सामना कर रहे हैं। पिता, भाई, पत्नी और बच्चे के दुखों को देखना चाहिए। होल्त्जबर्ग ने कहा कि पाकिस्तान लोगों को खासकर बच्चों को आतंकवादी बनने की शिक्षा दे रहा है और आतंक की गतिविधियों को विजय नहीं कहा जा सकता। उन्होंने कहा कि अच्छाई और दयालुता का संदेश फैलाने में ही विजय है।  इसके बारे में और पढ़े..

फिल्मों से लेकर बॉलीवुड में अपने रिश्तों पर खुलकर बोले करण जौहर

Date posted: January 16, 2018    1:22 PM

मुंबई:  करण जौहर ने अपने संस्मरण ‘एन अनसूटेबल बॉय’ में अपनी फिल्मों से लेकर बॉलीवुड में अपने रिश्तों के बारे में खुलकर बताया है। फिल्मकार का कहना है कि इन सब चीजों के बारे में बात करने से अब वह और ज्यादा मुखर हुए हैं और अपनी बात खुलकर रखने लगे हैं। पूनम सक्सेना के साथ मिलकर इस संस्मरण को लिखने वाले करण ने किताब में काजोल के साथ हुई अनबन और सेक्स के प्रति अपनी धारणा आदि के बारे में खुलकर बात की है।  इसके बारे में और पढ़े..

9 साल बाद इजरायल से मुंबई पहुंचा मोशे, 26/11 हमले में मारे गए थे मां-बाप

Date posted: January 16, 2018    12:47 PM

मुंबई:   26/11 मुंबई हमले में माता-पिता को खोने वाला इजरायल का बेबी मोशे 9 साल बाद भारत पहुंच गया है। मुंबई पहुंचने पर मोशे का भव्य स्वागत किया गया। मुंबई में मोशे नरीमन हाउस के साथ-साथ गेटवे ऑफ इंडिया घूमने जाएगा। आपको बता दें कि 26/11 मुंबई हमले में बेबी मोशे ने अपने माता-पिता को खो दिया था, उस समय वो सिफऱ् 2 साल का था।  इसके बारे में और पढ़े..

फिल्म ‘पद्मावत’ के निर्माताओं ने विज्ञापन के जरिए दी सफाई

Date posted: January 15, 2018    5:18 PM

मुंबई:  फिल्म ‘पद्मावत’ के निर्माताओं ने अखबारों के मुख्य पृष्ठ पर सोमवार को विज्ञापन देकर इस बात का खंडन किया है कि अलाउद्दीन खिलजी व रानी पद्मावती के बीच कोई दृश्य नहीं है और यह एक ऐसी फिल्म है, जिस पर प्रत्येक भारतीय गर्व करेगा। यह विज्ञापन फिल्म के निर्माताओं -भंसाली प्रोडक्शंस व वायाकॉम18 मोशन पिक्चर्स- द्वारा आधिकारिक रूप से फिल्म की रिलीज 25 जनवरी को घोषित किए जाने के एक दिन बाद आया है। फिल्म में केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा सुझाए गए संशोधन को शामिल किया गया है। इसके बारे में और पढ़े..

पिकनिक मनाने गए बच्चों से भरी नाव डूबी, 4 बच्चों की मौत, 4 लापता

Date posted: January 13, 2018    2:30 PM

पालघर:  महाराष्ट्र में पालघर जिले के दहानू में शनिवार को बड़ा हादसा हुआ। यहां बच्चों से भरी एक नाव समुद्र में डूब गई। नाव में करीब 40 बच्चे सवार थे। जिनमें से 4 बच्चों की मौत हो गई है। वहीं, 32 बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है। अभी भी 4 बच्चे लापता बताए जा रहे है। फिलहाल, बचाव और राहत टीम बच्चों को ढूंढने के प्रयास में लगी हुई है।  इसके बारे में और पढ़े..

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने किया फिल्म का पोस्टर शेयर, श्रीदेवी जैसा है लुक

Date posted: January 14, 2018    4:55 PM

मुंबई:   बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की पहली मराठी फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ का पहला लुक जारी हो गया है जिसमें वह साड़ी में बेहद सादगी भरे अंदाज में नजर आ रही हैं।  माधुरी ने रविवार को ट्विटर पर यह लुक साझा किया। पोस्टर में वह हरे रंग की पारंपरिक साड़ी और मंगलसूत्र पहने और माथे पर लाल बिंदी सजाए हैं। उन्होंने अपने बाल बांध रखे हैं। बेहद कम मेकअप में माधुरी का यह लुक कुछ हद तक फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ में श्रीदेवी के लुक की याद दिलाता है।  इस फिल्म का निर्देशन तेजस प्रभा विजय देओस्कर कर रहे हैं।

समुद्र में गिरा ONGC कर्मियों को ले जा रहा हेलीकॉप्टर, सात लोग थे सवार

Date posted: January 13, 2018    2:33 PM

मुंबई:  ओएनजीसी कर्मियों को लेकर जा रहा हेलीकॉप्टर समुद्र में गिर गया है। मुंबई से 35 किलोमीटर की दूरी पर यह हादसा हुआ। हादसे के वक्त हेलीकॉप्टर में 7 लोग सवार थे। जिनमें से एक का शव बरामद कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार हुआ हेलीकॉप्टर पवनहंस कंपनी का था। ओएनजीसी ने अपने कर्मचारियों को ले जाने के लिए यह हेलीकॉप्टर बुक करवाया था। इस हेलीकॉप्टर ने मुंबई के जुहू एयरपोर्ट से शनिवार सुबह साढे 10 बजे ओएनजीसी के रिग (तेल के कुएं) के लिए उड़ान भरी थी।  इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries