पद्मावती को फिर सेंसर बोर्ड से झटका, कहा- नियमों के तहत ही मिलेगी मंजूरी

Date posted: November 20, 2017    4:35 PM

मुंबई: संजय लीला भंसाली की विवादों में घिरी फिल्म ‘पद्मावती’ के सर्टिफिकेशन की प्रक्रिया में तेजी लाने की निर्माताओं की मांग को सेंसर बोर्ड ने खारिज कर दिया है। सेंसर बोर्ड ने साफ कर दिया है कि फिल्म ‘पद्मावती’ को नियमों के तहत ही मंजूरी मिलेगी। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने सोमवार को कहा कि पद्मावती की तय नियमों और आवेदनों की क्रम संख्या के मुताबिक ही समीक्षा की जाएगी। आपको बता दें कि पहले पद्मावती को 1 दिसंबर को रिलीज किया जाना था, लेकिन अब निर्माता खुद ही इस तारीख से पीछे हट चुके हैं। साथ ही फिल्म निर्माता चाहते है कि सेंसर बोर्ड फिल्म के सर्टिफिकेशन की प्रक्रिया में तेजी लाएं। लेकिन, सेंसर बोर्ड ने निर्माताओं की इस मांग को नकार दिया है।  इसके बारे में और पढ़े..

छोटे कपड़े पर भद्दी टिप्पणियों को तापसी का करारा जवाब

Date posted: November 19, 2017    7:47 PM

मुंबई: महिला सशक्तिकरण की समर्थक अभिनेत्री तापसी पन्नू ने शनिवार को सोशल मीडिया पर उनके कपड़ों का मजाक बनाने वाले उपयोगकर्ताओं को आड़े हाथ लिया। तापसी ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह काले और सफेद रंग की स्ट्रेपलेस परिधान पहने नजर आ रही थीं। इसमें उन्होंने हल्का मेकअप किया हुआ है। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ‘‘कभी-कभी सबसे अच्छे क्षण अछूते रह जाते हैं, असंपादित और अप्रयुक्त। कच्ची तस्वीर।’’ तस्वीर को सराहा नहीं गया और उन्होंने उन पर टिप्पणियां शुरू कर दी। हालांकि, तापसी चुप नहीं बैठीं और उन्होंने इसका जोरदार जवाब दिया।

‘यूपीए-2 की तरह ही मोदी सरकार पर भी लग सकता है भ्रष्टाचार का आरोप’

Date posted: November 19, 2017    6:51 PM

मुंबई:  कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने आगाह मोदी सरकार को भ्रष्टचार के मुद्दे पर आगाह किया है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के जिन आरोपों ने यूपीए-2 को डुबोया, वैसे ही आरोप मोदी सरकार पर भी लग सकते हैं। पूर्व वित्त मंत्री ने कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस नीत यूपीए-2 सरकार पर उसके कार्यकाल के अंतिम दौर में भ्रष्टाचार के कई आरोप लग चुके थे। उन्होंने कहा कि अपने कार्यकाल की समाप्ति (2019 में) पर भ्रष्टाचार का धब्बा मोदी सरकार पर भी लग सकता है। टाटा लिटरेचर लाइव महोत्सव में एक परिचर्चा के दौरान चिदंबरम ने कहा कि अपना कार्यकाल पूरा करने वाली पिछली सरकार यूपीए की थी। वह यूपीए का दूसरा कार्यकाल था और उस पर धब्बा लगा। किसी भी सरकार का पांच साल का कार्यकाल पूरा होने तक इंतजार करें, उस पर भी पिछली सरकार की तरह ही धब्बा लगेगा। यूपीए सरकार में मंत्री रह चुके चिदंबरम ने कहा, मैं नहीं चाहता कि ऐसा हो, लेकिन ऐसा होगा। इसके बारे में और पढ़े..

निर्माता ने खींचे हाथ, विवादों में घिरी ‘पद्मावती’ 1 दिसंबर को नहीं होगी रिलीज

Date posted: November 19, 2017    6:57 PM

मुंबई:   संजय लीला भंसाली की विवादों में घिरी फिल्म पद्मावती की रिलीज को स्वेच्छा से स्थगित कर दिया गया है। फिल्म निर्माता और वितरक वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के एक प्रवक्ता ने रविवार को यह जानकारी दी। कहानी में राजपूत रानी पद्मावती को लेकर तथ्यों से छेड़छाड़ को लेकर विवादों में घिरी फिल्म अपनी पूर्वनिर्धारित तारीख 1 दिसंबर को रिलीज नहीं होगी।
इसके बारे में और पढ़े..

आलोचनाओं के बीच पद्मावती के किरदार को लेकर दीपिका की बेबाक राय

Date posted: November 18, 2017    11:18 PM

मुंबई:  अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पिछले कुछ समय से फिल्म ‘पद्मावती’ से जुड़े विवादों से घिरी हुई हैं। फिल्म में रानी ‘पद्मावती’ का किरदार निभा रहीं दीपिका लोगों के निशाने पर हैं। दीपिका ने इन तमाम आलोचनाओं के बीच फिल्म और इसमें अपने किरदार को लेकर अपनी बेबाक राय रखी है। इस पूरे विवाद पर दीपिका का कहना है, ‘‘इस फिल्म का नाम पद्मावती है लेकिन मेरा पूरा जोर इस महिला के साहस की कहानी को दर्शकों के सामने पेश करना है। हमारे पास अतीत में ‘मदर इंडिया’ थी जिसमें नरगिस जी और सुनील दत्त थे। ‘रजिया सुल्तान’ में हेमा जी और धर्मेंद्र थे। मुझे इस बात पर गर्व है कि मुझे एक नायिका की भूमिका निभाने का अवसर मिला, जिसकी कुछ लोग आराधना करते हैं, भक्ति करते हैं और कुछ पूजा भी करते हैं। ऐसी महिला का किरदार निभाना अपने आप में एक सम्मान की बात है।’’

मॉडल ने लगाया पति पर जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप

Date posted: November 18, 2017    6:33 PM

मुंबई:  एक मॉडल ने अपने पति पर जबरन धर्म परिवर्तन कराने का आरोप लगाया है। साथ ही मॉडल ने अपने पति पर मारपीट का भी आरोप लगाया है। रश्मि ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उसने पुलिस को अपनी चोट भी दिखाई। पुलिस ने रश्मि के पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मॉडल का नाम रश्मि शहबाजकर है। रश्मि का आरोप है कि उसका पति आसिफ शहबाजकर धर्म परिवर्तन के लिए उसके साथ जबरदस्ती करता है और मारपीट करता है।  इसके बारे में और पढ़े..

फिल्म ‘क्वीन’ तेलुगु रीमेक के लिए फिटनेस को बढ़ावा दे रहीं तमन्ना

Date posted: November 13, 2017    11:58 AM

मुंबई:  फिल्म ‘क्वीन’ के तेलुगु रीमेक में भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री तमन्ना भाटिया फिल्म में अपनी लुक को लेकर कड़ी मेहनत कर रही हैं। मूल फिल्म में जो किरदार कंगना रनौत ने निभाया था, वही किरदार इसके तेलुगु रीमेक में तमन्ना निभा रही हैं।  ‘क्वीन वन्स अगेन’ नाम का यह रीमेक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार नीलकांत द्वारा निर्देशित है। इसके बारे में और पढ़े..

पीओके पर फारूख अब्दुल्ला के बयान का ऋषि कपूर ने किया समर्थन

Date posted: November 12, 2017    3:20 PM

मुंबई:  नेशनल कांफ्रेंस के वरिष्ठ नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूख अब्दुल्ला के पीओके पर दिए बयान का दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने भी समर्थन किया है। जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि इस्लामाबाद के नियंत्रण वाला कश्मीर का हिस्सा पाकिस्तान के साथ ही रहेगा और इसमें किसी प्रकार का बदलाव नहीं होगा। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर को और अधिक स्वायत्तता की जरुरत है और उन्होंने आजादी की मांग करने वालों की निंदा की।  इसके बारे में और पढ़े..

मुंबई पुलिस ने बच्चे को दूध पिला रही महिला को कार समेत उठाया

Date posted: November 12, 2017    11:43 AM

मुंबई:  मुंबई ट्रैफिक पुलिस का दिल को झकझोर कर रख देने वाला चेहरा सामने आया है। ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने एक निजी कार को टो कर लिया जिसमें एक बीमार महिला अपने सात महीने के बच्चे को दूध पिला रही थी। घटना शुक्रवार शाम उत्तर-पश्चिम के उपनगर मलाड (पश्चिम) की व्यस्त एस. वी. रोड की है। घटना का वीडियो एक स्थानीय नागरिक ने बनाया था जिसे महिला का पति बताया जा रहा है। यह वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।  इसके बारे में और पढ़े..

विद्या बालन बोली, मैं नारीवादी हूं, लेकिन पुरुष विरोधी नहीं

Date posted: November 12, 2017    1:28 PM

मुंबई:  इस सप्ताह की शुरुआत में ‘आउटलुक बिजनेस वीमेन ऑफ वर्थ ऑफ द ईयर’ पुरस्कार से सम्मानित होने वाली अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि वह नारीवादी हैं, लेकिन पुरुष विरोधी नहीं हैं। विद्या ने कहा, ‘‘मैं ऐसी शख्स हूं जिसका मानना है कि एक महिला को वैसे ही जिंदगी जीना चाहिए, जैसे पुरुष जीते हैं।’’ उन्होंने आगे कहा, ‘खुद को महत्व देना निरंतर चुनौती है और आपको लगातार इस बात को खुद को याद दिलाना पड़ेगा क्योंकि आपको इसकी आदत नहीं है। मैं जितना ज्यादा खुद को अहमियत दूंगी,

« Older Entries