अमित शाह के जयपुर दौरे का आखिरी दिन, शाम को होंगे दिल्ली रवाना

Date posted: July 23, 2017    11:17 AM

जयपुर:  भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के जयपुर दौरे का आज आखिरी दिन है। रविवार को उन्होंने भाजपा कोर कमेटी की बैठक ली। बैठक में उन्हाेंने पिछली कोर कमेटी की बैठक में लिए गए फैसलों की समीक्षा की। इस बैठक के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बोर्ड, निगम, आयोग के चेयरमैन के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद चुनाव प्रबंधक कमेटी की बैठक में शामिल होंगे। इस बैठक के बाद उनका दिल्ली रवाना होने का कार्यक्रम है।

अमित शाह की मीटिंग के दौरान सांवरलाल जाट को आया हार्ट अटैक

Date posted: July 22, 2017    2:48 PM

जयपुर:  भाजपा प्रदेश मुख्यालय में शनिवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सांसद-विधायकों से संवाद कर रहे थे। कार्यक्रम के दौरान भाजपा के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री सांवरलाल जाट की तबीयत अचानक बिगड़ गई। हार्ट अटैक आने पर वे बेहोश होकर गिर गए। इस दौरान भाजपा के कार्यक्रम प्रबंधकाें की अव्यवस्था नजर आई। मुख्यालय के बाहर कोई एंबुलेंस की व्यवस्था नहीं की गई थी। खुद मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को मुख्यालय से बाहर आकर व्यवस्था करनी पड़ी। आनन-फानन में एंबुलेंस बुलाई गई और सांसद सांवरलाल जाट को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया गया। इसके बाद मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी एसएसएम अस्पताल पहुंची और जाट की तबीयत पर नजर रखे हुए हैं। इधर पता चला है कि जाट की तबीयत गंभीर है। वे बेहोश है। डॉक्टरों की टीम उनके इलाज में जुटे हैं।

जयपुर: अमित शाह ने साधु-संतों से किया संवाद, आशीर्वाद भी लिया

Date posted: July 22, 2017    11:18 AM

जयपुर:  तीन दिवसीय दौरे पर आए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को दूसरे दिन सी स्कीम स्थित एक होटल में साधु-संतों से मुलाकात की। उन्होंने साधु-संतों से संवाद किया और उनका अशीर्वाद भी लिया।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने ली मंत्रिमंडल सदस्यों की बैठक

Date posted: July 21, 2017    7:36 PM

जयपुर:  बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जयपुर पहुंचने के बाद भाजपा प्रदेश मुख्यालय में वसुंधरा कैबिनेट की बैठक ली। बैठक में उन्होंने राजस्थान बीजेपी के संगठनात्मक ढांचे को मजबूती देने के लिए मंत्रिमंडल सदस्यों से बात की और साढ़े तीन साल के कार्यकाल का लेखा जोखा पूछा। इस दौरान अमित शाह एक-एक मंत्री से व्यक्तिगत रूबरू हुए और उनके विभागों की उपलब्धियों के बारे में जानकारी ली। इसके अलावा सुराज संकल्प के कितने वादे और घोषणाएं पूरी हुईं, इस बारे में भी जानकारी ली। बैठक में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, मंत्री सहित अन्य राष्ट्रीय पदाधिकारी मौजूद थे। राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह 23 जुलाई तक जयपुर में रहेंगे और विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह का जयपुर में मुख्यमंत्री ने किया स्वागत

Date posted: July 21, 2017    11:36 AM

जयपुर: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार सुबह करीब 10:40 बजे सांगानेर एयरपोर्ट पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने उनका स्वागत किया। एयरपोर्ट पर अमित शाह का जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान एयरपोर्ट पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, बीजेपी प्रदेश प्रभारी अनिवाश राय खन्ना, गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया, सवाई माधोपुर विधायक दीया कुमारी, जयपुर शहर भाजपा अध्यक्ष संजय जैन सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी एवं भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे। इसके अलावा सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। इसके बारे में और पढ़े..

अमित शाह का दौरा कल से, साधु-संतों, प्रबुद्धजनों से भी करेंगे संवाद

Date posted: July 20, 2017    2:18 PM

जयपुर: राजस्थान बीजेपी के संगठनात्मक ढांचे को मजबूती देने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 21 से 23 जुलाई तक जयपुर रहेंगे। बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने कहा कि 21 जुलाई को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सुबह साढ़े दस बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट पर मंत्रिमंडल के सभी सदस्य, प्रदेश पदाधिकारी स्वागत करेंगे और इसके बाद जयपुर शहर बीजेपी महिला मोर्चा की तरफ से राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत होगा। वहीं इसके बाद बीजेपी युवा मोर्चा जयपुर शहर की तरफ से सैंकड़ों युवा बीजेपी के कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष के काफिले को बाइकों के जरिये एस्कॉर्ट करेंगे। इसके बारे में और पढ़े..

राष्ट्रपति चुनाव : सीएम वसुंधरा राजे, परनामी, कृपलानी ने डाला वोट

Date posted: July 17, 2017    11:40 AM

जयपुर:  देश के 14वें राष्ट्रपति चुनाव के लिए आज मतदान हो रहा है । राजस्थान विधानसभा परिसर के कमरा नंबर 751 में शाम 5 बजे तक वोटिंग होगी। सीएम वसुंधरा राजे, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, यूडीएच मंत्री श्रीचंद कृपलानी समेत कई मंत्री और विधायक वोट डालचुके है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने कहा कि राजस्थान से 171 वोट एनडीए प्रत्याशी रामनाथ कोविंद के पक्ष में वोटिंग करेंगे। राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी अश्विनी भगत ने बताया कि मतदान मतपत्र से होगा। भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार मतदान के दौरान मीडिया से आने वाले फोटोग्राफर एक निर्धारित स्थान से फोटोग्राफी कर सकेंगे। मतदान परिसर में टीवी कैमरामेन्स को जाने की अनुमति नहीं दी जायेगी।

जयपुर में वसुंधरा समेत भाजपा नेताओं ने किया कोविंद का स्वागत

Date posted: July 13, 2017    3:12 PM

जयपुर:  एनडीए की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद जयपुर पहुंच चुके है। एयरपोर्ट पर स्टैट हैंगर पर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समेत मंत्रिमंडल के सदस्यों और बीजेपी के नेताओं ने रामनाथ कोविंद का स्वागत किया। इसके बाद राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी रामनाथ कोविंद सिविल लाइंस बंगला नंबर 8 में बीजेपी के विधायकों और सांसदों के साथ मुलाकात करेंगे।

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से मिली तैराकी स्वर्ण पदक विजेता फिरदौश

Date posted: July 12, 2017    4:10 PM

जयपुर:   मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से बुधवार को मुख्यमंत्री निवास पर राष्ट्रीय जूनियर स्विमिंग कॉम्पीटिशन की स्वर्ण पदक विजेता फिरदौश कायमखानी ने मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने फिरदौश को बधाई देते हुए कहा कि उनकी इस उपलब्धि से प्रदेश का नाम रोशन हुआ है। इससे प्रदेश के बालक-बालिकाओं को खेल-कूद गतिविधियों में भाग लेने और श्रेष्ठ प्रदर्शन करने की प्रेरणा मिलेगी। भीलवाड़ा जिले की शाहपुरा निवासी फिरदौश कायमखानी ने 3-6 जुलाई तक पुणे में आयोजित 44वें राष्ट्रीय जूनियर स्विमिंग कॉम्पीटिशन में इन्डिविजुअल मेडले 400 मी. में स्वर्ण पदक, बटरफ्लाई 200 मी. में रजत एवं बटरफ्लाई 100 मी. में कांस्य पदक प्राप्त किया है। इस दौरान राजस्थान तैराकी संघ अध्यक्ष अनिल व्यास, फिरदौश के पिता हबीब खान भी उपस्थित थे।

सुजानगढ़ के युवक ने लीक किए जियो के 1.20 करोड़ यूजर के डाटा

Date posted: July 12, 2017    4:00 PM

चूरू:  जिले की सुजानगढ़ तहसील निवासी 25 वर्षीय एमसीए स्टूडेंट ने साइबर संबंधी सुरक्षा व्यवस्थाओं को धता बताते हुए रिलायंस जीओ के डाटा में सेंध लगा दी। जियो ने मुंबई पुलिस में डाटा लीक होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद साइबर टीम और मुंबई पुलिस ने जांच शुरू की तो रिलायंस जियो के सवा करोड़ यूर्जस के डाटा लीक होने के मामले के तार राजस्थान के सुजानगढ़ से जुड़े हुए मिले।  इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries