भाजपा नोएडा महानगर के रक्तपरिक्षण एवं रक्तदान अभियान

Date posted: July 24, 2017    10:17 PM

आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के जन्मशताब्दी वर्ष के उपलक्ष्य में भाजपा नोएडा महानगर के रक्तपरिक्षण एवं रक्तदान अभियान की एक बैठक महानगर अध्यक्ष राकेश शर्मा एवं जिला महामंत्री व अभियान के जिला मॉनिटर सुशील शर्मा की अध्यक्षता में डी-5 सेक्टर-20 विधायक कार्यलय पर आयोजित की गयी। जिसमे जिला मॉनिटर सुशील शर्मा ने बताया सभी मंडल सयोंजको व जिला समिति के सदस्यों को आगामी 1 अगस्त से 6 अगस्त तक रक्तपरिक्षण के लिए अपने मंडलो में शिविर के लिए जगह चिन्हित करने तथा मंडलो में रह रहे जिला व प्रदेश पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं की सूची बनाने के लिए कहा गया तथा जिला समिति के सदस्यों को मंडलो के प्रभारी की जिम्मेदारी दी गयी। जिला सयोंजक चमन अवाना ने बताया इस अभियान में 9 अगस्त को रक्तदान जिला स्तर पर होगा जिसको सफल बनाने के लिए सभी बिंदुओं की विस्तार से जानकारी भी दी।

इसके बारे में और पढ़े..

निठारी कांड: दोषी पंढेर और कोली को सीबीआई कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

Date posted: July 24, 2017    7:24 PM

गाजियाबाद:  राष्ट्रीय राजधानी से सटे नोएडा के निठारी में दुष्कर्म और हत्या के कई मामलों में से एक में सोमवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो की विशेष अदालत ने व्यवसायी मनिंदर सिंह पंढेर और उसके नौकर सुरेंद्र कोली को एक 20 वर्षीया युवती के अपहरण, हत्या और दुष्कर्म तथा आपराधिक साजिश रचने के मामले में मौत की सजा सुनाई। अदालत ने उन्हें शनिवार को दोषी ठहराया था। विशेष अदालत के न्यायाधीश पवन कुमार त्रिपाठी ने युवती के अपहरण, हत्या और दुष्कर्म तथा आपराधिक साजिश रचने के मामले में पंढेर और कोली के लिए सजा का ऐलान किया। सीबीआई ने 29 दिसंबर, 2006 को यह मामला दर्ज किया था और यह निठारी कांड में दर्ज आठवां मामला है।

जेवर गैंगरेप हत्याकांड : पुलिस के हत्थे चढे 4 बदमाश, एक को गोली लगी, 2 फरार

Date posted: July 23, 2017    9:52 AM

जेवर: ग्रेटर नोएडा के जेवर हाइवे पर बंधक और गैंगरेप के मामला में पुलिस मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। इस मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है। पुलिस के आला अधिकारी इस बात की पुष्टि कर रहे हैं कि पकड़े गए बदमाश जेवर में हाइवे पर कार सवार परिवार को बंधक बनाकर 4 महिलाओं से गैंगरेप और एक महिला के पति के मर्डर मामले में शामिल थे। पुलिस तीन बदमाशों के साथ दबिश देने के लिए निकली है। इसके बारे में और पढ़े..

राम मंदिर निर्माण शुरू कर 2019 के चुनाव में उतरेगी भाजपा: साक्षी महाराज

Date posted: July 23, 2017    11:28 AM

मथुरा: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद डॉ. सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज ने कहा कि राममंदिर का निर्माण देशवासियों की आस्था का विषय है। उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी मंदिर निर्माण शुरू करने के बाद ही उतरेगी। परिक्रमा मार्ग स्थित अपने आश्रम पर शुक्रवार रात पत्रकारों से बातचीत में साक्षी ने कहा, “मंदिर निर्माण के लिए पत्थर तराशने का कार्य जारी है। मंदिर निर्माण का काम कभी थमा ही नहीं था। अब सारे बंधन और बाधाओं को दूर करने की कोशिश जारी है। लोकसभा चुनाव से पहले हर हाल में सारी बाधाएं दूर करके ही चुनाव मैदान में जाएंगे।” इसके बारे में और पढ़े..

विधायक पंकज सिंह ने किया शहर के नालों का निरिक्षण

Date posted: July 22, 2017    4:50 PM

नोएडा: भारतीय जनता पार्टी नोएडा के विधायक पंकज सिंह जी ने पिछले दिनों भारी बारिश के कारन शहर भर के ज्यादा सेक्टरों में पानी भर गया जिसके कारण नॉएडा के विधायक ने आज सेक्टर 51 के सामने जो बड़ा नाला है उसका अधिकारीयों के साथ निरिक्षण किया और फिर सेक्टर 34 व उसके बाद सेक्टर 44 में जाकर किन कारणों से पानी की निकासी नहीं को रही है उसका जायजा लिया  और अधिकारियो को निर्देश दिया है की जल्द से जल्द इस नाले की सफाई की जाये |  इसके बारे में और पढ़े..

केंदीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने किया पौधरोपण

Date posted: July 22, 2017    5:01 PM

नोएडा: केंदीय मंत्री डॉ महेश शर्मा अपने निवास स्थान नोएडा सेक्टर 15 ए के सामने वाले पार्क में बेल का पौधा लगाया | इस मौके पर पंडित दीन दयाल उपाध्याय मंडल के कार्यकर्ता समेत संजय बाली , सांसद प्रतिनिधि , विकास तिवारी  एवं अन्य मौजूद रहे | 

लायंस क्लब नोएडा के अध्यक्ष ने कावंड़ियों को किया प्राथमिक उपचार

Date posted: July 21, 2017    8:21 PM

लायंस क्लब नोएडा ने कांवड़ के अंतिम दिन सिद्ध पीठ शनि मंदिर समिति द्वारा आयोजित शनि मंदिर नोयडा पर आये कांवड़ियों हेतु निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं आवश्यक दवा वितरण किया। लायंस क्लब नॉएडा के अध्यक्ष लायन डा. निमेश कुमार ने हज़ारों कावंड़ियों में से काफी श्रदालुओं का स्वास्थ्य परीक्षण कर उन्हें प्राथमिक चिकित्सा प्रदान की। इस कार्य में डीपीएमआई  एवं सुमित्रा अस्पताल के  पैरा मेडिकल के स्टाफ ने भी उनकी मदद की। इस शिविर में शनि मंदिर के अध्यक्ष एवं लाइंस क्लब के संस्थापक सदस्य लायन मान सिंह चौहान, सचिव लायन विनय सिसोदिया, कोषाध्यक्ष एमजेएफ लॉयन आर.एन.श्रीवास्तव,लायन राजीव मिश्रा ,लायन एस.सी.मिश्रा,लायन आर. एस. यादव, लायन सी.आर. सिंह,लायन गोपाल सिंह,लायन दीप्ती वार्ष्णेय सहित शनि मंदिर समिति से मोहन शर्मा,उदय मिश्रा, दीपक गुप्ता सहित काफी सदस्य उपस्थित थे।

इसके बारे में और पढ़े..

भगवान राम पर अभ्रद टिप्पणी को लेकर शिवसेना ने नरेश अग्रवाल का पुतला फूंका

Date posted: July 21, 2017    8:12 PM

राज्यसभा में सपा सांसद नरेश अग्रवाल की भगवान राम पर की गई अभ्रद टिप्पणी को लेकर रायबरेली शिवसेना के जिला प्रमुख ठाकुर अजय सिंह के नेतृत्व में शिवसेना ने विरोध प्रदर्शन करते हुए सपा नेता नरेश अग्रवाल का पुतला फूंका।  साथ ही शिवसेना ने ये चेतावनी भी दी कि अगर भविष्य में दोबारा ऐसी टिप्पणी नरेश अग्रवाल ने की तो शिवसेना सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन के साथ उनके ख़िलाफ केस भी दर्ज कराएगी।  जिला प्रमुख ठाकुर अजय सिंह ने कहा कि ऐसा लगता है, नरेश अग्रवाल हिंदू विरोधी हैं, वे ऐसे अनाप-शनाप बयान देकर हिंदू समाज की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा रहे हैं। इसके बारे में और पढ़े..

अफसरों के पास करोड़ों , विभागों की झोली है खाली : नोएडा प्राधिकरण

Date posted: July 21, 2017    3:11 PM

नोएडा प्राधिकरण के अफसरों की अमूमन दो से चार कोठी या उतने ही फार्महाउस  मिल ही जाना आम बात है , फिर यादव सिंह जैसे अधिकारी भी हैं जो ऐसे रिकार्ड्स से कहीं ऊपर है , चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों के भी दो दो कोठी होने की बात सामने आयी है , किन्तु प्राधिकरण के सरकारी विभागों के ख़ज़ाने खाली हैं , हों भी क्यों न , आखिर कुछ बड़े लोगों की जेबें जो भरनी आवश्यक है , इस कड़वी बात का एक उदाहरण है नॉएडा प्राधिकरण का ‘स्ट्रीट लाइट ‘ विभाग , जहाँ पिछले छह माह से कोई नयी खरीदारी नहीं की गई है , यहाँ न तो नयी ट्यूब लाइट हैं न ही उनमें लगने वाले अन्य उपकरण , न ही नए खम्भों के लिए नयी सोडियम लाइट हैं , न ही उसकी जगह कोई अन्य लाइट| इसके बारे में और पढ़े..

गुरू हरकिशन की याद में भाजपा महिला मोर्चा ने किया पौधारोपण

Date posted: July 18, 2017    6:37 PM

नोएडा:  सेक्टर 56 में अजा गुरूकिशन के प्रकाशउत्सव के अवसर पर पौधारोपण किय। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा की टीम के साथ राष्ट्रीय महामंत्री कमलावती सिंह व जिलाध्यक्ष राकेश प्रधान मौजूद रहेे। डिंपल आनंद ने बताया कि आज गुरू हरकिशन जी का भी प्रकाशउत्सव है इसी उपलक्ष्य में पौधारोपण का कार्यक्रम किया गया। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति को पौधे लगाने  चाहिये और उसका ख्याल अपने बच्चों की तरह रखना चाहिये। नोएडा जैसे शहर को प्रदुषण अपनी चपेट में ना ले ले इसके लिये हम सबको मिलकर पौधारोपण करना चाहिये और अपने पर्यावरण की रक्षा करनी चाहिये। कमलावती सिंह ने सभी महिलाओं से अपील की वे सब अपने घरों व आसपास के क्षेत्र में पौधारोपण करें।
« Older Entries