राजन श्रीवास्तव ने सेक्टर 55 में मुफ्त शुरू की दन्तचिकित्सक की सुविधा”

Date posted: December 14, 2017    5:16 PM

श्री चित्रगुप्त सभा ट्रस्ट नॉएडा और श्री नारायण सांस्कृतिक चेतना न्यास द्वारा सेक्टर 55 के बी ब्लाक मार्किट की में मुफ्त में शुरू की दन्तचिकित्सक की सुविधा की शुरुआत कीइस दौरान दो दंतचिकित्स्क रहेंगे- डॉक्टर मोनिका शर्मा सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक मरीजों को देखेंगी व डॉक्टर अमित धवन दोपहर 2 बजे से शाम 7 बजे तक  मरीजों को देखेंगे| इसके बारे में और पढ़े..

प्राधिकरण के खिलाफ एकजुट होने की तैयारी में सफाई मजदूर

Date posted: December 13, 2017    7:37 PM

नोएडा:  बीस साल से कार्य कर रहे कर्मचारियों को नोएडा प्राधिकरण द्वारा अचानक निकालने जाने की बात का सफाई कर्मचारियों ने विरोध किया है। सफाई कर्मचारियों सफाई मजदूर गरीब उत्थान यूनियन के रविन्द्र प्रधान ने बरौला में सफाई कर्मचारियों के साथ एक बैठक कर प्राधिकरण को चेतावनी दी है कि यदि सफाई मजदूरों की मांगें नहीं मानी गई तो सफाई मजदूरों द्वारा अनिश्चितकालीन धरना व हडताल शुरू की जायेगी।

इसके बारे में और पढ़े..

8 गोल्ड झटके बालक व बालिका दोनों वर्गो की खो खो ट्रॉफी अपने नाम की

Date posted: December 13, 2017    7:39 PM

कांधला (शामली): बेसिक शिक्षा विभाग की ओर से आयोजित की जा रही ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में ग्राम भारसी के प्रतिभागियों ने 8गोल्ड व2 ट्रॉफी अपने नाम कर ब्लॉक में इतिहास रचा,डागरोड उच्च प्राथमिक विद्यालय में आयोजित हुई ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता में जीत कर आये  इसके बारे में और पढ़े..

आशा शर्मा ने गाजियाबाद के महापौर पद की शपथ ली

Date posted: December 13, 2017    5:07 PM

गाजियाबाद:  उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद नगर निगम की नवनिर्वाचित महापौर आशा शर्मा ने मंगलवार को 100 पार्षदों के साथ पद व गोपनीयता की शपथ ली। जिले के घंटाघर स्थित रामलीला मैदान में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में मंडलायुक्त प्रभात कुमार ने आशा शर्मा को शपथ दिलाई। महापौर ने पार्षदों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। इसके बारे में और पढ़े..

भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधायक पंकज सिंह को दी जन्मदिन की बधाई

Date posted: December 12, 2017    4:36 PM

नोएडा:  भाजपा के नोएडा विधायक पंकज सिंह के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने उन्हें बधाई दी एवं दिर्घायु की कामना की। भाजपा के नोएडा महानगर के जिला कार्यकारिणी सदस्य रवि अवाना ने कहा कि भाजपा विधायक से जनप्रतिनिधियों को सीखना चाहिए वह जनता के लिए हमेशा उपलब्ध रहते है। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष विकास तिवारी, सुधीर चैहान, मंडल उपाध्यक्ष कृष्ण मुरारी व सोनू पांडे युवा नेता मौजूद रहे।

8540 केंद्रों पर 6 फरवरी से होगी यूपी बोर्ड की परीक्षाएं

Date posted: December 10, 2017    12:38 PM

इलाहाबाद:  यूपी बोर्ड की परीक्षा के लिए परीक्षा केंद्रों का निर्धारण पूरा हो गया। 2018 में होने वाली यूपी बोर्ड की परीक्षाओं के लिए कुल 8540 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। इन परीक्षा केंद्रों पर हाईस्कूल के 37 लाख 12508 परीक्षार्थी व इंटर के 30 लाख 17032 अभ्यार्थी परीक्षा देंगे।  इसके बारे में और पढ़े..

पिछली सरकार के मुकाबले मोदी सरकार  ने दोगुने आतंकवादी मार गिराए

Date posted: December 10, 2017    1:13 PM

नोएडा के समाजसेवी  एवं आर टी आई कार्यकर्ता श्री रंजन तोमर द्वारा देश की सुरक्षा  सम्बंधित आर टी आई डालने के अगले चरण में श्री तोमर से सवालों के जवाब में ग्रह मंत्रालय ने जो जवाब भेजा है उसके नतीजे चौंकाने वाले हैं ! श्री तोमर ने इस बार अपने सवालों में दो बातें पूछी , पहली यह के श्री मनमोहन सिंह की सरकार  की अंतिम साढ़े तीन वर्ष में जम्मू एवं कश्मीर में कितने आतंकवादियों को मार गिराया गया , अर्थात जनवरी 2011 से मई 2014 पिछली सरकार के कार्यकाल तक , एवं दूसरे प्रश्न में मई 2014 से अक्टूबर 2017 तक कितने आतंकवादियों को मौत के घाट उतारा  गया !  इसके बारे में और पढ़े..

प्राईवेट स्कूलों में शुल्क विनियमन विधेक प्रस्तुत

Date posted: December 9, 2017    3:23 PM

गाजियाबाद:  प्राईवेट स्कूलो के बारे में जनता के सूझाावों पर अमल करते हुये आज उपमुख्य मंत्री दिनेश शर्मा ने प्रेस वार्ता  कर वित्त पोषित स्वंतंत्र विद्यालय शुल्क का विनियमन विधेयक प्रस्तुत किया। इस अवसर पर उन्होने बिल प्रस्तुत करने में राज्य मंत्री अतुल गर्ग जी के प्रयासो की विशेष सराहना की। उन्होने शिक्षा शुल्क का विनयमन विधेयक के मुख्य बिन्दु पर प्रकाश डालते हुये छात्रों से ली जा रही फीस का वर्गीकरण के बारे में बताते हुये कहा कि वर्गीकरण सम्भव शुल्क एवं ऐच्छिक शुल्क के तहत लिया जायेगा ।

इसके बारे में और पढ़े..

डिजिटल भुगतान को बढावा दिया जाये : जिलाधिकारी रितु माहेश्वरी

Date posted: December 9, 2017    3:26 PM

गाजियाबाद:   जिलाधिकारी रितु माहेश्वरी ने डिजिटल लेन देन को बढावा देने के निर्देश सभी बैंको व विभागों को दिये है। उन्होंने कहा है कि डिजिटल भुगतान को प्रोत्साहित करने के लिए लोगो को जागरूक किया जाये। जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित इस आशय की बैठक में बैक अधिकारियों को 31 दिसम्बर तक सभी बैक खातों में आधार सीडिग करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि आधार के साथ ही मोबाईल नम्बर भी जोड़ा जाये। जिलाधिकारी ने बैंक शाखाओं को कम से कम 5 ग्रामों को डिजिटल लेन देन के लिए गोद लेने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि इन ग्रामों में 15 दिसम्बर तक कार्य शुरू कर दिया जाये।

इसके बारे में और पढ़े..

शतप्रतिशत बच्चों का टीकाकरण करायें: जिलाधिकारी 

Date posted: December 9, 2017    3:19 PM

गाजियाबाद:  जिलाधिकारी रितु माहेश्वरी ने टीकाकरण कार्यक्रम का प्रभावी क्रियान्वयन करने के निर्देश देते हुये कहा है, कि एक भी बच्चा टीकाकरण से छूटने न पाये। प्रत्येक अभिभावक को जागरूक किया जाये कि वह अपने बच्चो का टीकाकरण आवश्य करायें । यदि कहीं पर जानकारी के अभाव में कोई गतिरोध है तो सम्बन्धित प्रभारी चिकित्सा अधिकारी उप जिलाधिकारी व खण्ड विकास अधिकारी जिला पूर्ति या जिला पंचायत राज अधिकारी जैसे अधिकारियो से समन्वय करके सम्बन्धित इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries