रवि नोडी प्ले स्कूल और वाइटफील्ड डे केयर ने मनाया 27वां वार्षिकोत्सव 

Date posted: February 18, 2018    7:17 PM

नोएडा: रवि नोडी प्ले स्कूल और वाइटफील्ड डे केयर का 27वां वार्षिकोत्सव आज हर्षोउल्लास के साथ कृभको ऑडिटोरियम में मनाया गया। इस वार्षिकोत्सव के मुख्य अथिति डॉ. योगेंद्र नारायन आईएएस तथा विशिष्ठ अतिथि राकेश कुमार मिश्रा अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी नोएडा प्राधिकरण, संजय बाली सांसद प्रतिनिधि नोएडा, जी.डी. गोयनका स्कूल सेक्टर-50 के चेयरमैन मनोज ठकराल और रिटायर्ड इनकम टैक्स कमिश्नर जमील अहमद रहे। 

इसके बारे में और पढ़े..

पुलिस के हत्थे चढ़ी लुटेरी दुल्हन, जीजा के साथ मिलकर चला रही थी गिरोह

Date posted: February 18, 2018    2:26 PM

मुरादाबाद: मुरादाबाद पुलिस ने शनिवार को एक ऐसी लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार किया है जो शादी से पहले कर्ज उतारने के नाम पर वसूली के बाद घर का कीमती सामान समेट कर फरार हो जाती थी। पिछले एक महीने से लुटेरी दुल्हन को तलाश कर रही मुरादाबाद पुलिस इस गिरोह की 2 महिलाओं को पहले ही जेल भेज चुकी है। पकड़ी गई लुटेरी दुल्हन अमरोहा जनपद की रहने वाली है और वह अपने जीजा के साथ मिलकर गिरोह चला रही थी। इसके बारे में और पढ़े..

मेरठ: महिला ने एक साथ दिया 5 बच्चों को जन्म, देखने वालों की लगी भीड़

Date posted: February 16, 2018    11:26 AM

मेरठ(आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में कुदरत का करिश्मा देखने को मिला। एक तरफ जहां कुछ लोग एक बच्चे के लिए तरसते हैं वहीं दूसरी तरफ मेरठ में महिला ने एक साथ 5 बच्चों को जन्म दिया। एक साथ 5 बच्चों के जन्म होने की बात पूरे शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है और बच्चों को देखने वालों की भीड़ भी लगी हुई है। इसके बारे में और पढ़े..

किसान आबादी बचाओ समिति की बैठक

Date posted: February 12, 2018    7:07 PM

नोएडा:  किसान आबादी बचाओ समिति की एक बैठक सेक्टर-35 स्थित मोरना कार्यालय में सम्पन हुई जिसकी अध्यक्षता रघुराज सिंह ने की। बैठक में वक्ताओं ने कहा कि कई बार प्राधिकरण से समय मांगने पर भी कोई निश्चित समय क्षेत्र के किसानों को नहीं दिया जा रहा है व् बार-बार प्राधिकरण किसान आबादी बचाओ समिति द्वारा की गई मांगो का जवाब देना ही नहीं चाहता। इसके बारे में और पढ़े..

नोएडा की नई पार्किंग नीति फेल, जनता में रोष 

Date posted: February 11, 2018    8:16 PM

नोएडा:  प्राधिकरण द्वारा सेक्टर 18 के लिए लागू की गई नीति जनता में रोष का कारण बन गई है, आम लोगो को फ़ायदा पहुंचाने के लिए बनाई गई नीति प्राधिकरण और प्राइवेट कंपनी को फ़ायदा देती नज़र आ रही है ,यह आरोप युवा समाजसेवी एवं दिल्ली उच्च न्यायालय के अधिवक्ता रंजन तोमर ने लगाए हैं

इसके बारे में और पढ़े..

पूर्व मंत्री नवाब सिंह नागर के निवास स्थान पर शुरू हुआ स्वागत का सिलसिला

Date posted: February 10, 2018    7:12 PM

नोएडा:  भारतीय जनता पार्टी की नई प्रदेश कार्यकारिणी में पूर्व मंत्री नवाब सिंह नागर को प्रदेश उपाध्यक्ष के पद मिलने के बाद उनके स्वागत का सिलसिला शुरू हो गया है। उनके पद की घोषणा होते ही सेक्टर 33 स्थित उनके निवास स्थान पर गांव, पार्टी व सेक्टर के लोगों फूलों से उनका स्वगात करने और बधाई देने पहुंच रहे है। स्वागत करने आये लोगों का आभार प्रकट करते हुये नवाब सिंह नागर ने महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देने के लिए शीर्ष नेतृत्व का हार्दिक आभार व्यक्त किया है। इसके बारे में और पढ़े..

किन्नर सम्मेलन कलश यात्रा, देखने के लिए कुछ इस तरह उमड़ी लोगों की भीड़

Date posted: February 10, 2018    6:25 PM

आगराः आगरा में राष्ट्रीय किन्नर सम्मेलन में शामिल होने आईं देशभर की किन्नरों ने आज कलश यात्रा निकाली। आगरा में हुस्न और अदाओं की रौनक कुछ इस तरह बिखरी कि हर नजर देखती ही रह गई। सोने के आभूषणों और आकर्षक परिधानों में सजे किन्नर सभी को अपनी तरफ आकर्षित कर रहे थे।  इसके बारे में और पढ़े..

फिर दागदार हुई खाकी, पिस्टल से आतंकित कर इंस्पेक्टर ने किया महिला कॉन्स्टेबल से रेप

Date posted: February 10, 2018    6:35 PM

मेरठ: मेरठ जिले में एक पुलिस इंस्पेक्टर द्वारा अपनी साथी कॉन्स्टेबल का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। खाकी को दागदार करने वाले उक्त पुलिस इंस्पेक्टर ने अपने साथ काम करने वाली एक लेडी कॉन्स्टेबल का पिस्टल की नोक पर रेप किया और उसकी वीडियो क्लिप भी बनाई। इसके बारे में और पढ़े..

“राजन श्रीवास्तव ने 200 छात्राओं को सेनेटरी किट्स का वितरण किया”

Date posted: February 9, 2018    6:34 PM

नोएडा:  श्री नारायण सांस्कृतिक चेतना न्यास और श्री चित्रगुप्त सभा ट्रस्ट नोएडा द्वारा नवजीवन इंटर कॉलेज, गेझा, भंगेल, गौतम बुद्ध नगर की 200 छात्राओं को उपयोग हेतु नेल कटर, हैंड सेनेटाइजर, बोरोलीन, सेनेटरी पैड्स, वी वाश, जूट बैग, इत्यादि सामान वितरित किया| इसके बारे में और पढ़े..

नोएडा जिम ट्रेनर को गोली मारने वाला दारोगा अरेस्ट, चार पुलिसकर्मी सस्पेंड

Date posted: February 4, 2018    7:42 PM

नोएडा:  उत्तर प्रदेश को अपराध मुक्त बनाने के लिए यूपी पुलिस ताबड़तोड़ एनकाउंटर कर रही है। लेकिन, नोएडा में दारोगा द्वारा एक जिम ट्रेनर को गोली मारने के बाद यूपी पुलिस सवालों के घेरे में आ गई है। आखिरकार, रविवार को पुलिस ने सफाई देते हुए कहा कि यह एनकाउंटर नहीं बल्कि आपसी रंजिश का मामला है। पुलिस ने गोली मारने वाले दारोगा को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। एसएसपी नोएडा लव कुमार ने रविवार को मीडिया को बताया कि यह एनकाउंटर नहीं बल्कि आपसी रंजिश का मामला है।  इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries