गुडिया रेप व मर्डर केस: गिरफ्तारी के बाद एसपी नेगी को निलंबित किया

Date posted: November 19, 2017    7:51 PM

शिमला:  गुडिया केस में आरोपी की सूरज सिंह की मौत के बाद सीबीआई की ओर से गिरफ्तार पूर्व एसपी शिमला डीडब्‍ल्यू नेगी को गिरफ्तार करने के बाद निलंबित कर दिया है। गुड़िया दुराचार और हत्या मामले से संबंधित लॉकअप मौत मामले में सीबीआई की गिरफ्त में चल रहे विजिलेंस ब्यूरो शिमला के एसपी और शिमला जिले के पूर्व पुलिस अधीक्षक डीडब्ल्यू नेगी को सरकार ने सस्पेंड कर दिया है।  इसके बारे में और पढ़े..

अवैध शस्त्र कारखाने का खुलासा, 4 गिरफ्तार, उपकरण बरामद

Date posted: November 19, 2017    1:05 PM

बांदा:  उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के बबेरू थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव के जंगल में शुक्रवार को पुलिस ने छापा मारकर अवैध शस्त्र बनाने के एक कारखाने का खुलासा कर हिस्ट्रीशीटर सहित चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। अपराधियों के कब्जे से एक रायफल और 21 देशी बंदूकों के अलावा हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद हुए हैं।पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने शनिवार को बताया, “पुलिस ने शुक्रवार शाम जलालपुर गांव के पथनौड़ा डेरा के नाले के पास जंगल में छापेमारी कर काफी समय से चल रहे अवैध शस्त्र बनाने के कारखाने का भंडाफोड़ किया है। वहां से एक फैक्ट्री मेड 315 बोर की रायफल व 21 देशी बंदूकें, आधा दर्जन 315 बोर के तमंचे और शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं। इसके बारे में और पढ़े..

पुलिस ने मारा होटलों में छापा, आपत्तिजनक हालत में भी मिले करीब 10 जोड़े

Date posted: November 17, 2017    3:15 AM

गाजियाबाद के बजरिया में पुलिस ने कई होटलों में छापा मारकर 10 से अधिक जोड़े हिरासत में लिए है और साथ होटलो के खिलाफ कार्यवाही करके सील किया जा रहा है। -होटलों में से बाहर निकलते हुए ये युवक युवतियां होटल्स में पुलिस की रेड में मिले हैं।लगातार आसपास के लोगो द्वारा होटल में अश्लीलता की शिकायत दी जा रही थी जिसके मद्देनजर आज कोतवाली घंटाघर के बजरिया इलाके में बने कई होटल्स में आज पुलिस ने छापेमारी की ।जिसमे कई जोड़े होटल्स के अंदर मिले।जिनको हिरासत में ले लिया गया है। अब पुलिस इन सबसे पूछताछ कर रही है।साथ ही कई होटल संचालक को भी हिरासत में लिया है

प्रद्युम्न मर्डर केस: वारदात स्पॉट पर क्राइम सीन रीक्रिएट करेगी CBI

Date posted: November 9, 2017    12:47 PM

नई दिल्ली:  प्रद्युम्न मर्डर केस में सीबीआई आज आरोपी छात्र से पूछताछ कर रही है। 11वीं कक्षा के आरोपी छात्र को पूछताछ के लिए सुधारगृह से सीबीआई हेडक्र्वाटर लाया गया है। ज्ञातव्य है कि सीबीआई ने गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में की गई प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के मामले में स्कूल के ही 11वीं कक्षा के छात्र को गिरफ्तार किया है। सीबीआई का कहना है कि परीक्षा रद्द करने के लिए छात्र ने प्रद्युम्न की हत्या को अंजाम दिया था।  इसके बारे में और पढ़े..

मध्यप्रदेश की स्कूल में 70 रुपये के लिए उतरवा दिए छात्राओं के कपडे

Date posted: November 4, 2017    7:30 PM

दमोह:  मध्य प्रदेश के दमोह जिले में दो छात्राओं के कपडे उतरवाकर उनकी तलाशी सिर्फ इसलिए ली गई, क्योंकि एक अन्य छात्रा के 70 रुपये चोरी हो गए थे। प्रशासन इस मामले की जांच करा रहा है। जिला शिक्षा अधिकारी अजब सिंह ठाकुर ने बताया कि शासकीय रानी दुर्गावती कन्या उच्चतर विद्यालय में 10वीं की एक छात्रा ने अपने 70 रुपये चोरी हो जाने की बात कही। इस पर शिक्षिका ज्योति गुप्ता ने बैग आदि की तलाशी ली, मगर कुछ नहीं मिला। इसके बारे में और पढ़े..

भोपाल : छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले में सब इंस्पेक्टर निलंबित

Date posted: November 3, 2017    2:26 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी में प्रशासनिक परीक्षा की कोचिंग करने आई एक युवती को कुछ दरिंदों ने अपनी हवस का शिकार बना डाला। प्रारंभिक तौर पर पुलिस की लापरवाही के चलते आरोपी दो दिन बाद पकड़े जा सके। लापरवाही के लिए जिम्मेदार उप निरीक्षक (सब इंस्पेक्टर) को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार, मंगलवार की युवती कोचिंग से अपने कमरे को लौट रही थी। इसके लिए उसने हबीबगंज रेलवे स्टेशन के पास से बना अस्थायी रास्ता पकड़ा। आमतौर पर लोग रेल पटरी को पारकर इस रास्ते से जाते हैं। इसके बारे में और पढ़े..

महोबा में दुष्कर्म की प्राथमिकी न दर्ज करने पर किशोरी ने खाया जहर

Date posted: November 3, 2017    2:24 PM

महोबा:  उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की किशोरी ने दुष्कर्म की प्राथमिकी न दर्ज होने पर गुरुवार को जहरीला पदार्थ खाकर कथित तौर पर आत्महत्या करने की कोशिश की। किशोरी को गंभीर हालत में जिले के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शहर कोतवाल विक्रमाजीत सिंह ने शुक्रवार को बताया, “उन्हें एक गांव की 16 साल की किशोरी द्वारा जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश करने की सूचना मिली है। अस्पताल में पूछताछ के दौरान किशोरी ने बताया कि पड़ोसी युवक ने घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया, जिसके बाद वह बजरिया चौकी रिपोर्ट दर्ज कराने गई लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की।”  इसके बारे में और पढ़े..

खुद को PMO का अफसर बताकर फर्जीवाड़ा करने वाला शख्स गिरफ्तार

Date posted: November 1, 2017    11:31 AM

नई दिल्ली:  दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जो खुद को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ऑफिस का अफसर बताता था। वह खुद को पीएमओ का अफसर बताकर फर्जीवाडा करता था और सरकारी विभागों से अपने काम करवाता था। यह व्यक्ति खुद का नाम कन्हैया कुमार उर्फ डॉ के के के बताता है। यह अपने साथ विजिटिंग कार्ड भी रखता है। इस विजिटिंग कार्ड में पीएमओ का पता लिखा है। बताया जा रहा है कि उस विजिटिंग कार्ड पर उसने अपने ऑफिस का पता 152, साउथ ब्लॉक, रायसीना हिल्स दिया था। साथ ही वह जिस एसयूवी गाडी से चलता है, उस पर भारत सरकार का स्टिकर लगा हुआ है। इसके बारे में और पढ़े..

आगरा में स्विस पर्यटकों पर हमले में सभी पांच आरोपी गिरफ्तार

Date posted: October 27, 2017    1:28 PM

अगरा:  आगरा में पिछले दिनों दो स्विस नागरिकों पर हुए हमले के मामले में सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हमले में गंभीर रूप से घायल हुए एक व्यक्ति को गुरुवार को दिल्ली के अपोलो अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। यूपी के डीजीपी सुलखान सिंह ने ट्वीट करके जानकारी दी कि मामले की जांच के दौरान पांच लोगों को वारदात में शामिल पाया गया। सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रथमदृष्ट्या इन आरोपियों में दो बालिग और तीन नाबालिग दिख रहे हैं। इसके बारे में और पढ़े..

दमोह: बेटी से करते थे छेडछाड, पिता ने विरोध किया तो जिंदा जला दिया

Date posted: October 23, 2017    3:06 PM

दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह जिले में बेटी से होने वाली कथित छेडछाड का विरोध करने और पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराने वाले एक शख्स नर्मदा साहू (45) को आरोपियों ने जिंदा जला दिया। इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों के अनुसार, हटा थाना क्षेत्र के निवासी नर्मदा साहू की 15 वर्षीय बेटी से पडोस में रहने वाला सचिन (18) नाम का लडका छेडछाड करता था। जब पिता नर्मदा ने थाने में इस बात की शिकायत की तो आरोपी सचिन ने उसे धमकाना शुरू कर दिया।  इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries