इलाहाबाद: जटाधारी बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Date posted: September 25, 2017    1:43 PM

इलाहाबाद:  देश में बाबाओं के जेल जाने के क्रम में एक और बाबा का नाम जुड़ गया है, हालांकि इस बार बाबा अश्लीलता में नहीं क्रोध के चलते सलाखों के पीछे पहुंच गए। दरअसल संगम नगरी में जटाधारी बाबा के नाम से मशहूर बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जटाधारी बाबा ने हथौड़े से एक युवक का सिर फोड़ दिया। युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए भर्ती कराया गया और मुकदमा दर्ज कराया गया। इसके बारे में और पढ़े..

इलाहाबाद में चलती कार में 9वीं की छात्रा से गैंगरेप, बना लिया MMS

Date posted: September 25, 2017    2:00 PM

इलाहाबाद:  इलाहाबाद में गैंग रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कार सवार युवकों ने 9वीं की छात्रा से चलती कार में गैंगरेप किया। बाद में उसका एमएमएस भी बना लिया, लेकिन जब दरिंदों का मन नहीं भरा तो छात्रा को एक वीरान मकान में ले गए। वहां फिर हैवानियत की गई। अर्धबेहोशी की हालत में घर पहुंची छात्रा को इलाज के अस्पताल ले जाया गया। वीडियो वायरल करने की धमकी से परिजन तो खामोश रहे, लेकिन महिला संगठन की मदद से छात्रा थाने पहुंची। वहशियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, लेकिन तीनों आरोपी घर छोड़कर फरार हैं। इसके बारे में और पढ़े..

प्रद्युम्न हत्याकांड :बस कंडक्टर अशोक सहित 3 आरोपी CBI हिरासत में

Date posted: September 23, 2017    6:33 PM

गुरुग्राम:  यहां स्थित रायन इंटरनेशनल स्कूल के प्रद्युम्न ठाकुर हत्या मामले में हरियाणा पुलिस द्वारा गिरफ्तार तीन लोगों को शनिवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की हिरासत में सौंप दिया गया। एक अदालत ने शनिवार को हरियाणा पुलिस द्वारा गिरफ्तार इन तीनों लोगों को एक दिन की सीबीआई हिरासत में भेज दिया। पहले इस मामले की जांच हरियाणा पुलिस कर रही थी। पुलिस ने कक्षा दो के छात्र प्रद्युम्न की हत्या के इस मामले में रेयान स्कूल के एक बस कंडक्टर अशोक कुमार (42), स्कूल के उत्तर भारत प्रमुख फ्रांसिस थॉमस और एचआर प्रमुख जेयुस थॉमस को गिरफ्तार किया था। इसके बारे में और पढ़े..

राम रहीम के बाद एक और बाबा पुलिस के शिकंजे में, मिला लैपटॉप सीडी

Date posted: September 23, 2017    2:18 PM

जयपुर:  आशाराम और राम रहीम के बाद रेप केस में फंसे एक और बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि राजस्थान के अलवर जिले में दिव्य धाम के संचालक रामानुजाचार्य स्वामी कौशलेन्द्र प्रपन्नाहारी फलाहारी महाराज को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ज्ञातव्य है कि छत्तीसगढ निवासी एक युवती ने फलाहारी महाराज के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। रेप केस दर्ज होने के बाद फलाहारी महाराज की तबियत बिगड गई और वे एक निजी अस्पताल में भर्ती हो गए। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।  इसके बारे में और पढ़े..

नोएडा से अगवा लड़की का चलती कार में गैंग रेप, दिल्ली में फेंका

Date posted: September 23, 2017    3:26 PM

नोएडा:  देश की राजधानी में एक बार फिर शर्मनाक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। नोएडा में एक युवती के साथ चलती कार में रात को गैंगरेप की घटना सामने आई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार स्कॉर्पियो में सवार चार युवकों नोएडा के गोल्फकोर्स मेट्रो स्टेशन के बाहर खडी एक युवती को कार में अगवा कर लिया। इसके बाद उन चारों ने चलती कार में ही दिल्ली में युवती से गैंगरेप किया और बाद युवती को अक्षरधाम के पास फेंककर फरार हो गए। इसके बारे में और पढ़े..

उगाही के आरोप में दाऊद का भाई इकबाल कासकर मुंबई से गिरफ्तार

Date posted: September 19, 2017    4:27 PM

ठाणे:  अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल इब्राहिम कास्कर को पुलिस ने सोमवार देर रात दक्षिण मुंबई में स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जिस समय इब्राहिम को गिरफ्तार किया, उस वक्त वह कौन बनेगा करोडपति शो देखता हुआ बिरयानी खा रहा था। ज्ञातव्य है कि पुलिस ने इकबाल को उसकी बहन हसीना पार्कर के घर से गिरफ्तार किया। इब्राहिम को ठाणे फिरौती-रोधी प्रकोष्ठ की एक टीम ने पकडा।  इसके बारे में और पढ़े..

नेपाल में देखी गई हनीप्रीत, बार-बार बदल रही है लोकेशन

Date posted: September 18, 2017    4:38 PM

बलात्कार मामले में जेल में बंदी डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत पुलिस पिछले कई दिनों ढूूढ रही थी। राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत पर बडा खुलासा हुआ है। मीडिया में चल रही खबर के अनुसार हनीप्रीत नेपाल में और बचने के लिए बार-बार अपनी लोकेशन बदल रही है। हनीप्रीत नेपाल के इटहरी में धरान इलाके में देखी गई है। बताया जा रहा है कि वह मोरांग जिले के सुनसरी में छुपी हो सकती है। सूत्रों के अनुसार, नेपाल पुलिस की मदद से हनीप्रीत की तलाश में छापेमारी की जा रही है। इसके बारे में और पढ़े..

प्रद्युम्न मर्डर : स्कूल के मालिकों की अग्रिम जमानत पर आज होगी सुनवाई

Date posted: September 13, 2017    11:39 AM

गुरुग्राम: प्रद्युम्न मर्डर केस में रायन इंटरनेशनल स्कूल के सीईओ रायन पिंटो और उनके माता-पिता की अग्रिम जमानत याचिका पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई है। कोर्ट में इस मामले की सुनवाई सुबह 11 बजे से 12 बजे के बीच होगी। आपको बता दें कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने मंगलवार को रायन समूह के संस्थापक अध्यक्ष ऑगस्टिन पिंटो और समूह की प्रबंध निदेशक और उनकी पत्नी ग्रेस पिंटो और सीईओ रायन पिंटो को गिरफ्तारी से आज (बुधवार) तक के लिए राहत दे दी है। इसके बारे में और पढ़े..

बिहार: बाइक से लौट रहे थे जेडीयू नेता, रास्ते में हमलावरों ने मारी गोली

Date posted: September 12, 2017    1:58 PM

बिहार :  बिहार में नालंदा जिले के नगरनौसा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने जनता दल (युनाइटेड) नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। वह प्राथमिक कृषि साख समिति (पैक्स) के अध्यक्ष भी थे। पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि जद (यू) नेता और गोरायपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष सुबोध प्रसाद सोमवार रात मोटरसाइकिल से अपने एक मित्र के साथ नगरनौसा बाजार से घर लौट रहे थे, तभी बढीहा रोड पर काठी पुल के समीप पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। इसके बारे में और पढ़े..

गाजियाबाद में बीेजेपी नेता की हत्या के मामले में एक शख्स गिरफ्तार

Date posted: September 11, 2017    2:15 PM

गाजियाबाद: गाजियाबाद पुलिस ने एक सप्ताह पहले भारतीय जनता पार्टी के नेता गजेंद्र भाटी की हत्या मामले में शामिल एक शार्पशूटर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सोमवार को बताया कि उत्तर प्रदेश के लोनी के सकलपुरा गांव में रहने वाले नरेंद्र फौजी को रविवार रात उसके ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया गया। फौजी साहिबाबाद के पूर्व विधायक अमर पाल शर्मा का निजी सुरक्षाकर्मी रह चुका है।  फौजी ने निरंतर पूछताछ में अपना अपराध कबूल कर लिया। उसने यह भी बताया कि शर्मा के इशारे पर ही उसने 2 सितंबर को दिल्ली की सीमा पर स्थित खोड़ा में भाटी की हत्या की थी।  इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries