हरियाणा में बदमाशों के हौसले बुलंद! गायिका ममता की गला रेतकर हत्या

Date posted: January 19, 2018    12:11 PM

रोहतक:  हरियाणा में बदमाशों के हौसले बुलंद है। यहां लगातार आपराधिक ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। पिछले तीन दिनों से लगातार रेप और हत्या की खबरों के बीच हरियाणा में एक और मशहूर गायिका की हत्या का मामला सामने आया है। गायिका ममता का शव एक खेत से बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक ममता की गला रेत कर हत्या की गई है। मामला रोहतक जिले के गांव बनियानी का है।  इसके बारे में और पढ़े..

जींद गैंगरेप कांड में आया नया मोड़, जिस पर हत्या का शक मिला उसका शव

Date posted: January 17, 2018    5:44 PM

कुरुक्षेत्र:  हरियाणा के जींद में हुए निर्भया जैसे कांड के मामले में अब नया मोड आ गया है। जिस युवक को पुलिस जींद गैंगरेप और मर्डर केस में आरोपी मान रही थी, उसका शव मंगलवार देर रात कुरुक्षेत्र में बरामद हुआ है। पुलिस को उसकी लाश काफी सड़ी-गली हालत में करनाल-कुरुक्षेत्र सीमा का पास बतेड़ा इलाके में मिली है। आरोपी की लाश मिलने से अब मामले की गुत्थी और उलझ गई है। पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम गुलशन बताया जा रहा है। वह पीडि़ता के ही गांव का रहने वाला था और 9 जनवरी से गायब था। पीडि़ता भी 9 जनवरी को ही गायब हुई थी और फिर 15 जनवरी को उसका शव नग्न अवस्था में बरामद हुआ था। इसके बारे में और पढ़े..

हरियाणा में ‘निर्भया’ जैसा कांड, जींद में गैंगरेप के बाद नाबालिग की हत्या

Date posted: January 15, 2018    2:32 PM

 देश में निर्भया जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। दिल्ली गैंगरेप की तरह ही हरियाणा के जींद में एक नाबालिग लडक़ी का क्षत-विक्षत शव मिला है। डॉक्टरों ने लडक़ी के साथ बर्बरता से गैंगरेप होने की पुष्टि की है। आरोप है कि अज्ञात बदमाशों ने गैंगरेप की बाद लडक़ी की हत्या कर दी। लडक़ी के शरीर पर बर्बरता के कई निशान मिले हैं। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इस घटना को गंभीरता से लेकर जांच के आदेश दिए हैं। पुलिस ने इस मामले में गांव के ही 5 लोगों को हिरासत में लिया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। इसके बारे में और पढ़े..

महिला डॉक्टर बनी हैवान: नाबालिग को कैंची से काटा, जलाया फिर पीटा

Date posted: January 14, 2018    12:15 PM

नई दिल्ली:  डॉक्टर को धरती पर भगवान का दर्ज दिया गया है। डॉक्टर लोगों को बीमारियों से बचाकर एक नई जिदंगी देता है। लेकिन राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से लेडी डॉक्टर द्वारा एक नाबालिग लडकी पर जुल्म ढहाने का मामले सामने आया है। दिल्ली पॉश इलाके मॉडल टाउन में एक घर बंधक बनाकर रखी गई एक नाबालिग लडकी को दिल्ली महिला आयोग ने मुक्त कराया है।  इसके बारे में और पढ़े..

मजदूरी देने के बहाने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म

Date posted: January 9, 2018    2:33 PM

जयपुर:   विवाहिता को मजदूरी देने के बहाने दो युवको ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मामला विश्वकर्मा थाना इलाके का है। आरोपित ने इस बारे में किसी को बताने पर पीडिता को जान से मारने की धमकी दी।  पुलिस के अनुसार बावरियों की ढ़ाणी सिरोही, नरेना जिला जयपुर हाल जयपुर की रहने वाली 22 वर्षीय विवाहिता तीन जनवरी को अपने रिश्तेदार के यहां विश्वकर्मा में श्री नाथ मेटल इण्डस्ट्रीज में मजदूरी करने गई थी। इसके बारे में और पढ़े..

ब्रॉन्डेड कंपनियों के नकली टैग लगाकर बनाए जा रहे थे महंगे कपड़े, हुआ भंडाफोड़

Date posted: January 9, 2018    2:29 PM

जयपुर:  सावधान हो जाइए। अगर आप नामी ब्रॉन्डेड कंपनियों के कपड़े खरीदने के लिए बाजार में जा रहे हैं तो आप को चूना लग सकता है। आप को नामी ब्रॉन्डेड कंपनियों की तय दर से नकली कपड़ों के दाम चुकाने पड़ सकते है। क्योंकि शिप्रा पथ थाना पुलिस ने ऐसे ही एक मामले का भंडाफोड़ किया है।  शिप्रापथ थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मानसरोवर इंडस्ट्रियल एरिया में एक गारमेंट्स फैक्ट्री पर छापा मारा। पुलिस ने यह छापा मूड गारमेंट्स फैक्ट्री पर मारा। इस कंपनी में लिवाइस, रैंगलर, लुइस जैसी नामी ब्रॉन्डेड कंपनियों के नाम पर गारमेंट्स माल बनाया जा रहा था। लेकिन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पूरे माल को जब्त करते हुए फैक्ट्री को सीज कर दिया।  इसके बारे में और पढ़े..

मुंबई में शिवसेना नेता अशोक सावंत की चाकू मारकर हत्या

Date posted: January 8, 2018    4:19 PM

मुंबई:  शिवसेना नेता और पूर्व पार्षद अशोक सावंत की उनके घर के बाहर चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई।पुलिस के मुताबिक, सावंत रविवार रात करीब 11 बजे एक मीटिंग से घर लौटे थे, जब कांदिवली इस्ट में स्थित उनके घर के बाहर खड़े दो व्यक्तियों ने उन पर चाकूओं से हमला कर दिया। इसके बारे में और पढ़े..

इज्जत की खातिर मां बाप ने अपनी नाबालिग बेटी की हत्या

Date posted: January 5, 2018    6:10 PM

गाजियाबाद:  भोजपुर थाना क्षेत्र में एक जनवरी को गन्ने के खेत मिले एक नाबालिक लड़की के शव के मामले में पुलिस ने मृतका लड़की के पिता नानक, माता माया, भाई प्रीतम को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा किया है ।  गाजियाबाद भोजपुर क्षेत्र में उस समय हड़कम्प मच जब एक नाबालिक लड़की की अर्धनग्न हालत में शव मिलने से क्षेत्र में कोहतुल का माहौल पैदा हो गया जिसमें अंदेशा लगाया गया था लड़की की रेप के बाद हत्या की गई है ।इस मामले में पुलिस ने पिता की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया और गन्ने के खेत पर कार्य करने वाले मजदूर राहुल पर शक जाहिर किया।

इसके बारे में और पढ़े..

तालाब में डूबकर बच्चे की मौत

Date posted: January 5, 2018    6:13 PM

जनवरी की सर्दी में एक बच्चे की तालाब में डूबकर मौत हो गई। आपको बता दें ताजा मामला लोनी का है। जहां पर एक 7 साल का बच्चा तालाब किनारे खेल रहा था।  खेलते-खेलते तालाब में जा गिरा। उसको तालाब में गिरता देख उसके साथ के खेल रहे बच्चों ने शोर मचाया और जब तक गांव वाले इकट्ठा हुए। उन्होंने गोताखोर को बुलाकर उसे तालाब से बाहर निकाला। जब तक वह दुनिया को अलविदा यह चुका था। इसके बारे में और पढ़े..

राजधानी दिल्ली में एक करोड़ की ड्रग्स के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

Date posted: January 4, 2018    5:12 PM

नई दिल्ली:  दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को 200 ग्राम ड्रग्स जब्त की है। इसके साथ ही पुलिस ने एक युवक को भी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्ति का नाम विनोद कुमार(35) है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इस ड्रग्स की कीमत करीब एक करोड़ रुपए आंकी जा रही है।  पुलिस उपायुक्त रजनीश गुप्ता ने बताया, “सूचना के आधार पर मंगलवार की रात विनोद कुमार को रोहिणी स्थित बीएसए अस्पताल के पास से गिरफ्तार किया गया।” इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries