करण जौहर ने शेयर की अपने जुड़वा बच्चों की पहली फोटो

Date posted: July 19, 2017    4:50 PM

आईफा अवॉर्ड्स 2017 के बाद सितारों की मस्ती और न्यूयॉर्क की यात्रा खत्म नहीं हुई है। ऐसे में करण जौहर जहां न्यूयॉर्क में दोस्तों के साथ मस्ती भरे पल बिता रहे हैं तो वहीं मुंबई में घर पर बच्चों को छोड़कर गए करण को उनकी बहुत याद भी आ रही है। करण जौहर ने अपने जुड़वा बच्चों रूही और यश की पहली बार कोई फोटो शेयर की है। करण ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में करण अपने बच्चों को हाथों में लिए दिखाई दे रहे हैं। करण जौहर ने अपने दोनों बच्चों का एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लिखा है कि वह उन्हें काफी मिस कर रहे हैं।

बिग बॉस 11: जानें बिग बॉस के संभावित महाजन की ज़िन्दगी से जुड़ी पांच कुछ खास बातें

Date posted: July 17, 2017    5:07 PM

पिछले साल भी बिग बॉस में जाने को लेकर रहे थे चर्चाओं में

17 मार्च 2017, मुंबई.  सुर्ख़ियों के अनुसार सेलेब्रिटी केटेगरी में कुछ लोगों के नाम लीक होकर सामने आये हैं जोकि निया शर्माराज महाजन, सपना चौधरी  और धिन्चक पूजा है और जिनको आप बिग बॉस-11 में देख सकते हैंइन नामों में से राज महाजन का नाम पिछले साल भी टीवी और न्यूज़ मीडिया में काफी चर्चा में रहा था. चलिए मालूम करते हैं राज के के बारे में 5 ख़ास बातें: इसके बारे में और पढ़े..

IIFA 2017: नीरजा बेस्ट फिल्म, शाहिद और आलिया बेस्ट एक्टर-एक्ट्रेस

Date posted: July 16, 2017    3:30 PM

न्यूयॉर्क:  इस आईफा 2017 का आयोजन न्यूयॉर्क में हुआ है। इस समारोह में कई बॉलीवुड सिलेब्स अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने पर और परफॉर्म करने के लिए पहुंचे है। अनील कपूर की बेटी सोनम कपूर स्टारर फिल्म नीरजा को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का अवॉर्ड दिया गया। वहीं फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के लिए आलिया भट्ट और शाहिद कपूर को बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। आईफा अवॉडर््स में फिल्म एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टारी के लिए अनुपम खेर को बेस्ट सपोर्टिग एक्सर का अवॉड दिया गया। अभिनेत्री शबाना आजमी को फिल्म नीरजा के लिए बेस्ट सपोर्टिंग फिमेल एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया। इसके बारे में और पढ़े..

फिल्म इजंट इट रोमांटिक के सेट पर गॉर्जियस लुक में नजर आयी देसी गर्ल

Date posted: July 12, 2017    12:26 PM

अपनी अदाकारी के हुनर से फिल्म बेवॉच से हालीवुड में अपनी धाक जमा चुकी बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब इन दिनों अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म इंजट इट रोमाटिंक की तैयारियों में लगी हैं। इस फिल्म में वे एक योगदूत का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म में उनके साथ रिबेल विल्सन, लिआम हेम्सवर्थ और एडम डिवाइन भी साथ नजर आएंगे। जानकारी के मुताबिक कि ये फिल्म वैसे तो एक रोमाटिंक फिल्म होने के साथ साथ कॉमेडी भी है।न्यू लाइन सिनेमा की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म इजंट इट रोमांटिक की प्रिंसिपल फोटोग्राफी टोड स्ट्राउस स्चुल्सन की देखरेख में शुरू हो गई है।

25 साल बाद फिर से दिखाई देगी गुमराह की जोड़ी, होंगे तीन और सितारें

Date posted: July 11, 2017    10:48 AM

90 के दशक के सुपर स्टार्स का जलवा आज भी बरकरार है तभी तो निर्देशक अभिषेक वर्मन ने अपनी अगली फिल्म के लिये संजय दत्त और श्रीदेवी को चुना है। श्रीदेवी और संजय दत्त ने अपनी जिंदगी में केवल एक बार साथ काम किया है। 25 साल पहले दोनों ‘गुमराह’ फिल्म में साथ दिखाई दिए थे और अब खबरों की मानें तो दोनों फिर एक फिल्म में साथ काम कर सकते हैं। फिलहाल निर्देशक से लेकर कलाकरों ने इस बात पर चुप्पी साध रखी है। निर्देशक अभिषेक वर्मन 2 स्टेट जैसी सुपर हिट बना चुके हैं। जिसमें आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर थे। इसके बारे में और पढ़े..

अनुष्का शर्मा को मिली क्लीन चिट, पड़ोसियों ने की थी शिकायत

Date posted: July 11, 2017    12:04 PM

इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन में व्यस्त अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को बीएमसी ने क्लीनचिट दे दी है। बता दें कि बीएमसी ने अप्रैल में फिल्लौरी स्टार को बिल्डिंग में एक इलेक्ट्रिक बॉक्स लगाने के सिलसिले में नोटिस भेजा था। मामला ये है कि अनुष्का के पड़ोसियों ने ये आरोप लगाते हुए बीएमसी में शिकायत की थी कि अनुष्का शर्मा के परिवार ने बिना सोसाइटी की इजाजत के इलेक्ट्रिक बॉक्स लगवाया है। पड़ोसियों ने ये भी अपनी शिकायत में कहा था कि उससे कभी भी बिल्डिंग में आग लग सकती है। इसके बारे में और पढ़े..

फिल्म ‘आनंद’ में अमिताभ की प्रेमिका अभिनेत्री सुमिता सान्याल का निधन

Date posted: July 10, 2017    1:55 PM

अपने समय की मशहूर अभिनेत्री सुमिता सान्याल का 71 वर्ष की आयु में रविवार को कोलकाता में निधन हो गया। सुमिता ने बांग्ला के साथ-साथ कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया था। वह अमिताभ बच्चन व राजेश खन्ना अभिनीत फिल्म ‘आनंद’ में अपने किरदार के लिए प्रसिद्ध हुई थी। उन्होंने फिल्म में अमिताभ की प्रेमिका की भूमिका निभाई थी। उन्होंने ‘गुड्डी’, ‘आशीर्वाद’ और ‘मेरे अपने’ जैसी सफल फिल्मों में भी काम किया था। सुमिता का विवाह फिल्म एडिटर सुबोध रॉय से हुआ था। उन्होंने दिलीप कुमार अभिनीत ‘सगीना महातो’ सहित 30 से अधिक बांग्ला फिल्मों में काम किया था। उनका जन्म दार्जीलिंग में 9 अक्टूबर 1945 को हुआ था।

सोनाक्षी, शत्रुघ्न बालिकाओं की शिक्षा को सहयोग देने आगे आए

Date posted: July 9, 2017    5:46 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपने पिता व राजनेता-अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ देश में वंचित बालिकाओं की शिक्षा के समर्थन के लिए काम करने वाले एक अभियान से जुड़ी हैं। सोनाक्षी ने शनिवार को ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपने पिता के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘नन्ही कली के लिए तस्वीर। अगर आप वंचित बालिकाओं की शिक्षा के महान कार्य का समर्थन करना चाहते हैं तो पंजीकरण कराएं।’ इसके बारे में और पढ़े..

प्रियंका ने दी माइलो वेंटिमिग्लया को जन्मदिन की बधाई

Date posted: July 9, 2017    5:48 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी अभिनेता माइलो वेंटिमिग्लया के लिए पूरे साल खुशी और आनंद की कामना करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। माइलो, प्रियंका के तीसरे ङ्क्षसगल ‘आई कांट मेक यू लव मी’ में काम कर चुके हैं। प्रियंका (34) ने ट्विटर पर अपनी और अभिनेता की तस्वीर साझा करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो माइलो वेंटिमिग्लया। उम्मीद करती हूं कि इस साल आपको सारी खुशियां और आनंद मिले।’

रील लाइफ के देवर भाभी रीयल लाइफ में कर रहें है एक दूसरे को डेट

Date posted: July 8, 2017    12:49 PM

बहु हमारी रजनीकांत फेम अभिनेता पंकित ठक्कर ने बताया था कि वो अपनी पत्नी प्राची से अलग हो गए हैं और दोनों करीब दो साल से अलग रह रहे हैं। इस रिश्ते के टूटने की वजह पंकित और एक्ट्रेस वाहबीज डोराब्जी के बीच की नजदीकियां बताई जा रही हैं। पंकित ने अपनी पत्नी से अलगाव की खबर को कंफर्म करते हुए कहा है, ‘हम पिछले दो सालों से अलग रह रहे थे। हम दोनों अपनी मर्जी से अलग हुए हैं। फिलहाल हमारा बेटा हमारी प्राथमिकता है और हम नहीं चाहते कि हमारे कारण उसे कोई नुकसान हो।’ इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries