कांग्रेस रूपी दीमक को हिमाचल की जड़ों से निकाल फेंकना जरूरी: PM मोदी

Date posted: November 4, 2017    3:09 PM

कांगड़ा:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी के लिए जनता से वोट की अपील करने दो दिवसीय हिमाचल प्रदेश के दौरे पर पहुंचे। यहां कांगड़ा में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस कहीं दिख नहीं रही, उन्होंने तो पहले ही मैदान छोड़ रखा है। मोदी ने कहा कि आज पूरी दुनिया में भारत की जय-जयकार हो रही है, इसका कारण मोदी नहीं बल्कि सवा सौ करोड़ हिन्दुस्तानी हैं। इन्हीं हिन्दुस्तानियों ने 30 साल के बाद भारत में पूर्व बहुमत वाली सरकार को विजयी दिलाई है। इसके बारे में और पढ़े..

मुकुल रॉय ने छोडा ममता बनर्जी का साथ, थाम लिया बीजेपी का दामन

Date posted: November 3, 2017    7:22 PM

कोलकाता:  पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और उनके सबसे अहम सिपेहसालार माने जाने वाने मुकुल रॉय के रास्ते अब अलग हो गए हैं। मुकुल रॉय ने तृणमूल कांग्रेेस का हाथ छोडकर बीजेपी का दामन थाम लिया है। ज्ञातव्य है कि तृणमूल कांग्रेस में ममता बनर्जी के बाद मुकुल रॉय ही सबसे ज्यादा अहमियत रखते थे। पिछले कुछ समय से ममता बनर्जी और मुकुल रॉय के बीच अनबन चल रही थी। ज्ञातव्य है कि मुकुल रॉय ने ही ममता के साथ मिलकर तृणमूल कांग्रेस की नींव रखी थी। इसके बारे में और पढ़े..

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष के भतीजे भाजपा में शामिल

Date posted: November 3, 2017    1:32 PM

लखनऊ :  भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने पूर्व काग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र प्रसाद के भतीजे जयेश प्रसाद को हजारों समथर्को के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल किया। जयेश प्रसाद शाहजहांपुर स्थानीय निकाय से 2 बार एमएलसी रहे हैं नीलिमा प्रसाद ने अपने हजारों समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने गले में भाजपा का पटका पहनाकर सदस्यता ग्रहण कराई।
इस अवसर पर प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री नगर विकास सुरेश खन्ना, प्रदेश उपाध्यक्ष डाॅ0 राकेश त्रिवेदी, प्रदेश महामंत्री सलिल विश्नोई, प्रदेश मंत्री गोबिन्द नरायण शुक्ला, संतोष सिंह, प्रदेश प्रवक्ता डाॅ0 चन्द्रमोहन, प्रदेश मीडिया सहप्रभारी आलोक अवस्थी, हिमांशु दुबे, सह सम्पर्क प्रमुख डाॅ0 तरूण कान्त त्रिपाठी मौजूद रहे। इसके बारे में और पढ़े..

हिमाचल प्रदेश चुनावों के लिए कांग्रेस ने जारी किया घोषणा पत्र

Date posted: November 1, 2017    11:11 AM

शिमला:  हिमाचल प्रदेश चुनावों के लिए कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। घोषणा पत्र बुधवार सुबह शिमला में जारी किया गया। कांग्रेस ने शिमला के राजीव भवन में घोषणा पत्र जारी किया। इस घोषणा पत्र को पार्टी के राज्य प्रभारी सुशील कुमार शिंदे, मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, घोषणा पत्र कमेटी के अध्यक्ष कौल सिंह ठाकुर और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू संयुक्त रूप ने जारी किया। इसके बारे में और पढ़े..

भरत सिंह सोलंकी ने हार्दिक को कांग्रेस गठबंधन में शामिल होने का दिया न्योता

Date posted: October 21, 2017    3:18 PM

अहमदाबाद:  गुजरात में कांग्रेस किसी भी सूरत में मोदी और बीजेपी को धूल चटाकर सत्ता हथियाने की फिराक में है।क्यों कि कांग्रेस अगर गुजरात चुनाव जीत जाती है तो मोदी का अहंकार ध्वस्त हो जाएगा। वहीं लोकसभा 2019 में आधी लड़ाई कांग्रेस पार्टी जीत लेगी। इसी को ध्यान में रखते हुए मोदी के किला गुजरात में सेंध लगाने के लिए पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी ने कांग्रेस के साथ आकर चुनाव लड़ने का न्यौता दिया है।वहीं बीजेपी के बागियों को भी बीेजेपी के खिलाफ कांग्रेस में आने का निमंत्रण दिया गया है।  इसके बारे में और पढ़े..

जेटली ने जीएसटी पर सवालों का दिया जवाब, चिंदबरम-सिन्हा निशाने पर

Date posted: September 29, 2017    12:40 PM

नई दिल्ली:  अर्थव्यवस्था को लेकर लगातार आलोचना झेल रहे वित्त मंत्री अरुण जेटली ने गुरुवार को नोटबंदी और जीएसटी पर उठ रहे सवालों का जवाब दिया। आलोचकों पर हमला करते हुए जेटली ने कहा कि सरकार ने भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने और अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए कई प्रयास किए हैं। जेटली ने पिछली यूपीए सरकारों पर पॉलिसी पैरालिसिस का आरोप लगाया। वित्त मंत्री अरुण जेटली नई दिल्ली में India@70 किताब की लॉन्चिंग पर बोल रहे थे। जेटली ने सिन्हा पर तंज कसते हुए कहा कि अभी मेरी ऐसी स्थिति नहीं है कि मैं पूर्व वित्त मंत्री की हैसियत में लेख लिखूं, स्तंभकार बन जाऊं। जेटली ने कहा कि शुरुआत में उनकी आलोचना इसलिए की गई क्योंकि उन्होंने बदलाव जल्दी किए।  इसके बारे में और पढ़े..

दिल्ली के 70 से ज्यादा बुद्धिजीवी भाजपा में शामिल

Date posted: September 28, 2017    6:08 PM

नई दिल्ली:  दिल्ली के 70 से ज्यादा बुद्धिजीवियों ने जो समाज के विभिन्न क्षेत्रों में काम करते रहे हैं और जो अब तक किसी भी राजनीतिक पार्टी से नहीं जुड़े थे उन्होंने भाजपा की नीति-रीति और केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा किये जा रहे जनहितकारी कामों से प्रभावित होकर आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।  राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने पार्टी में उनको शामिल करते हुये कहा कि उनके बौद्धिक और सामथ्र्य से पार्टी और अधिक मजबूत होगी और उम्मीद जताते हुये उन्होंने इस बात की भी प्रशंसा की कि हमारे पूर्व महापौर महेश चन्द्र शर्मा  के प्रयासों चलते आज आप लोग भाजपा परिवार मंे शामिल हुये हैं। शर्मा हमेशा से ही हमारे लिये और हमारे कार्यकर्ताओं के लिए मार्गदर्शक एवं प्रेरणा श्रोत रहे हैं।  उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि आप जैसे तमाम लोगों को पार्टी में शामिल कराकर आपने संगठन को बौद्धिक शक्ति प्रदान करने की कोशिश की है। इसके बारे में और पढ़े..

यशवंत सिन्हा अपने बयान पर कायम, अब राजनाथ-पीयूष पर कसा तंज

Date posted: September 28, 2017    4:20 PM

नई दिल्ली:  अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में वित्त मंत्री रहे बीजेपी के दिग्गज यशवंत सिन्हा ने मोदी सरकार पर एक बार फिर गिरती अर्थव्यवस्था और रोजगार में कमी को लेकर निशाना साधा है और साथ ही अपने पुराने बयान पर कायम है। गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए यशवंत सिन्हा ने कहा है कि आज देश में रोजगार की कमी है क्येंकि देश की अर्थव्यवस्था कमज़ोर हो रही है। लेकिन इसके लिए सिर्फ पहले की सरकार को ही दोष नहीं दिया जा सकता। इसके बारे में और पढ़े..

मेरठ में आयोजित रैली में मायावती के उध्बोधन को सुनने उमड़ी लाखो लोगों की भीड़

Date posted: September 18, 2017    5:44 PM

मेरठ:  बहुजन समाज पार्टी के तत्वाधान में आज मेरठ, वेदव्यास पूरी, सुभारती कॉलेज के पास आयोजित रैली में भाजपा और इनकी केंद्र और प्रदेश की सरकारों की खासकर दलित, आदिवासी, पिछड़ा वर्ग, मुस्लिम व अन्य धार्मिक अल्पसंखयक तथा गरीब, मजदूर, किसान एवं मध्यमवर्गीय आदि विरोधी जातिवादी, साम्प्रदायिक व पूंजीवादी नीतियों एवं कार्यप्रणाली का पर्दाफाश करने के लिए बहन जी जमकर गरजी। भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार की विफलताओं का रोष आम जनता में भरपूर देखने को मिल रहा है। इसके बारे में और पढ़े..

मायावती 18 सितंबर को मेरठ में करेंगी महारैली

Date posted: September 17, 2017    1:10 PM

लखनऊ:  केंद्र और उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार की नीतियों के विरोध में बहुजन समाज पार्टी 18 सितंबर को मेरठ में एक विशाल महारैली को आयोजित करने जा रही है। रैली को बतौर मुख्य अतिथि पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती संबोधित करेंगी। रैली में आने वाली भीड़ पर हर किसी की नजर रहेगी। मालूम हो कि मायावती ने 18 जुलाई को राज्यसभा से इस्तीफा दिया था और यह फैसला लिया था कि वह हर महीने की 18 तारीख को प्रदेश में मंडलवार रैलियों को संबोधित करेंगे। इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries