मेरठ में आयोजित रैली में मायावती के उध्बोधन को सुनने उमड़ी लाखो लोगों की भीड़

Date posted: September 18, 2017    5:44 PM

मेरठ:  बहुजन समाज पार्टी के तत्वाधान में आज मेरठ, वेदव्यास पूरी, सुभारती कॉलेज के पास आयोजित रैली में भाजपा और इनकी केंद्र और प्रदेश की सरकारों की खासकर दलित, आदिवासी, पिछड़ा वर्ग, मुस्लिम व अन्य धार्मिक अल्पसंखयक तथा गरीब, मजदूर, किसान एवं मध्यमवर्गीय आदि विरोधी जातिवादी, साम्प्रदायिक व पूंजीवादी नीतियों एवं कार्यप्रणाली का पर्दाफाश करने के लिए बहन जी जमकर गरजी। भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार की विफलताओं का रोष आम जनता में भरपूर देखने को मिल रहा है। इसके बारे में और पढ़े..

मायावती 18 सितंबर को मेरठ में करेंगी महारैली

Date posted: September 17, 2017    1:10 PM

लखनऊ:  केंद्र और उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार की नीतियों के विरोध में बहुजन समाज पार्टी 18 सितंबर को मेरठ में एक विशाल महारैली को आयोजित करने जा रही है। रैली को बतौर मुख्य अतिथि पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती संबोधित करेंगी। रैली में आने वाली भीड़ पर हर किसी की नजर रहेगी। मालूम हो कि मायावती ने 18 जुलाई को राज्यसभा से इस्तीफा दिया था और यह फैसला लिया था कि वह हर महीने की 18 तारीख को प्रदेश में मंडलवार रैलियों को संबोधित करेंगे। इसके बारे में और पढ़े..

केंद्रीय मंत्रिमंडल से मंत्रियों को हटाकर अपनी विफलता स्वीकार कर रही सरकार ’

Date posted: September 3, 2017    6:43 PM

नई दिल्ली:  कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने रविवार को कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने केंद्रीय मंत्रिमंडल से मंत्रियों को हटाकर अपनी ‘भारी भरकम विफलता’ को स्वीकार किया है। मनीष तिवारी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘असली कहानी हटाए जाने की है और यही वह मुकाम है जहां सरकार द्वारा अपनी बहुत बड़ी विफलता को स्वीकार किया जाना सामने आता है।’’ इसके बारे में और पढ़े..

भाजपा को भगाना है, क्योंकि आज देश खतरे में है : ममता बनर्जी

Date posted: August 27, 2017    7:32 PM

पटना:  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने यहां राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की ओर से पटना में आयोजित ‘भाजपा भगाओ-देश बचाओ’ रैली को संबोधित करते हुए रविवार को कहा कि भाजपा को भगाना है, क्योंकि आज देश खतरे में है। इस रैली से भाजपा को भगाने की शुरुआत हो चुकी है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को महागठबंधन तोडऩे का दोषी ठहराते हुए ममता ने कहा, ‘‘माल महाराजा का और मिर्जा खेले होली। लालूजी के नाम पर वोट मिला और नीतीश कुमार ने सरकार बना ली भाजपा के साथ। आने वाले दिनों में जनता इसका हिसाब लेगी।’’  इसके बारे में और पढ़े..

सपा व बसपा के सैकड़ों प्रमुख कार्यकर्ता भाजपा में हुए शामिल

Date posted: August 19, 2017    8:14 PM

लखनऊ :  भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय नेता अशोक बाजपेई ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं गृहमंत्री राजनाथ सिंह, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं केंद्र सरकार में मंत्री कलराज मिश्रा सहित प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक उपस्थित रहे। प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अशोक बाजपेई व श्वेता सिंह समेत कई सपा एवं बसपा नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस अवसर पर बोलते हुए पार्टी अध्यक्ष केशव मौर्य ने कहा कि अशोक बाजपेई सात बार विधायक रहे हैं। आपके ऊपर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव का दायित्व रहा। आप समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्यों की टीम के सदस्य रहे। विधान परिषद के सदस्य से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी परिवार के सदस्य बने हैं। इसके बारे में और पढ़े..

अमित शाह ने वंशवाद को लेकर कांग्रेस व इनेलो पर साधा निशाना

Date posted: August 3, 2017    6:06 PM

रोहतक:  भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने वंशवाद को लेकर कांग्रेस व इनेलो पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि दोनों ही पार्टियों में आंतरिक लोकतंत्र नहीं है। वहीं, उन्होंने कहा है कि देश में जब भी कांग्रेस आती है तो विकास दर घटती है और जब भाजपा आती है तो विकास दर बढ़ती है। शाह बुधवार देर शाम को रोहतक की महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी में आयोजित गोष्ठी को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान शाह ने पार्टियों में लोकतंत्र की बात प्रमुखता से उठाई और इस मामले में भाजपा का खास तौर पर जिक्र किया। इसके बारे में और पढ़े..

भाजपा सरकार की बढ़ती लोकप्रियता पर खीज मिटा रहे सपा मुखिया: डाॅ0 चन्द्रमोहन

Date posted: July 27, 2017    6:28 PM

लखनऊ:  भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव से प्रदेश में माननीय योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में चल रही भाजपा सरकार की लोकप्रियता देखी नहीं जा रही है। प्रदेश पार्टी मुख्यालय पर पत्रकारो से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रवक्ता डाॅ0 चन्द्रमोहन ने कहा कि 26 जुलाई को विधान परिषद में बजट पर सामान्य चर्चा के दौरान श्री यादव का भाषण बचकाना और तथ्यों से परे था। भाजपा सरकार के बजट को विकास रोकने वाला बजट कहना उनकी अज्ञानता को ही जाहिर कर रहा है। अगर श्री यादव ने भाजपा सरकार के ‘सबका साथ, सबका विकास’ की भावना से पेश किए गए बजट का अध्ययन किया होता तो वह ऐसा भाषण नहीं देते।  इसके बारे में और पढ़े..

इस्तीफे के बाद मायावती ने बनाई रणनीति, अब हर महीने करेंगी रैली

Date posted: July 23, 2017    6:20 PM

लखनऊ: राज्यसभा से इस्तीफे के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने आगे की रणनीति बनाने का काम शुरू कर दिया है। इसके लिए मायावती ने रविवार को दिल्ली में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की एक बैठक बुलाई। इसके साथ ही उन्होंने अपने आगे की रणनीति के बारे में भी बताया। मायावती अब हर महीने की 18 तारीख को दो मंडलों में एक रैली करेंगी। इसी दिन उस इलाके के अहम नेता व कार्यकर्ताओं से अलग से मुलाकात करेंगी। तय कार्यक्रम के मुताबिक उनकी पहली रैली मेरठ-सहारनपुर में होगी। हर विधानसभा के हिसाब से मायावती का कार्यक्रम बनेगा। इसके बारे में और पढ़े..

PM मोदी का लालू पर तंज, विपक्ष से भ्रष्ट नेताओं का साथ छोडऩे का आग्रह

Date posted: July 16, 2017    8:05 PM

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद और उनके परिजनों पर परोक्ष निशाना साधते हुए सभी नेताओं से भ्रष्ट नेताओं से दूर रहने और उन्हें बचाने की कोशिश न करने का आग्रह किया। संसद के मानसून सत्र से एक दिन पहले उन्होंने सर्वदलीय बैठक में कहा, भ्रष्ट गतिविधियों के कारण जनसेवा में लगे लोगों पर प्रश्न चिन्ह लगा है। इसे दुरुस्त करने के लिए सभी नेताओं को आगे आना होगा। संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार के अनुसार मोदी ने कहा, मैं सभी नेताओं से भ्रष्ट राजनीतिज्ञों से दूर रहने और उन्हें बचाने की कोशिश न करने का आग्रह करता हूं। प्रधानमंत्री ने सभी नेताओं को भ्रष्ट नेताओं के खिलाफ जांच की कार्रवाई आगे बढ़ाने में मदद करने का आग्रह भी किया। इसके बारे में और पढ़े..

संगम विहार में खुला भाजपा का संपर्क कार्यालय

Date posted: July 3, 2017    3:17 PM

नई दिल्ली:  दक्षिण दिल्ली की सबसे बड़ी अनधिकृत रिहायशी बस्ती संगम विहार में आज भाजपा का नया संपर्क कार्यालय पूर्व विधायक विजय जौली की अगुवाई में खुला। तथा केजरीवाल सरकार की नाकामियों के खिलाफ संगम विहार में बिगुल बजा। मुसलाधार वर्षा व पानी के तेज बहाव के चलते आज संगम विहार में यमुना नदी बहने का दृश्य देखने को मिला। देवली गाॅव व देवली पहाड़ी से वर्षा के पानी ने मानो संगम विहार में जन जीवन व यातायात को पूर्णतः तहस-नहस व अवरूद्ध कर दिया था। इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries