अब एक जून को रिलीज होगी करीना कपूर-सोनम कपूर की वीरे दी वेडिंग

Date posted: January 13, 2018    3:05 PM

मुंबई:  निर्देशक शशांक घोष की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ अब एक जून को रिलीज होगी। करीना कपूर खान, सोनम कपूर, शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर अभिनीत फिल्म पहले 18 मई को रिलीज होने वाली थी। सोनम ने शुक्रवार को ट्विटर के जरिए फिल्म की रिलीज की नई तारीख की घोषणा की।  इसके बारे में और पढ़े..

अखिलेश यादव का बयान नोएडा के लाखों लोगों का अपमान: मनीष शुक्ला

Date posted: January 8, 2018    6:09 PM

लखनऊ:  भारतीय जनता पार्टी ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को नोएडा को अपशकुन जिला, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे टोल बूथ पर पैसे वसूली के बयान और लालू यादव को निर्दोष बताने पर आड़े हाथो लिया है। प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नोएडा दौरे पर सवाल उठाकर अखिलेश यादव ने नोएडा की जनता का अपमान किया है। इसके बारे में और पढ़े..

विपक्षी दलों ने अपनी कार्यशैली न बदली तो जनता उनके मंसूबों पर पूरी तरह झाडू फेर देगी: मिश्र

Date posted: December 17, 2017    7:12 PM

लखनऊ:   भारतीय जनता पार्टी ने नगरीय निकायों में बदइंतजामी के लिए अखिलेश सरकार और उनके भरोसेमंद नगर विकास मंत्री आजम खां को जिम्मेदार ठहराया। प्रदेश प्रवक्ता डाॅ0 मनोज मिश्र ने कहा कि जनता ने राजनीतिक कूड़ा साफ कर दिया है। अब भी विपक्षियों ने अपनी कार्य संस्कृति में बदलाव नहीं किया तो जनता उनके मंसूबों पर पूरी तरह से झांडू फेर देगी। इसके बारे में और पढ़े..

मैं नहीं, मेरी मां ही लड़ेंगी रायबरेली से 2019 का चुनाव: प्रियंका गांधी

Date posted: December 16, 2017    5:37 PM

नई दिल्ली: प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को सोनिया गांधी के राजनीति से रिटायर होने की आशंकाओं पर विराम लगाते हुए कहा कि उनकी मां(सोनिया गांधी) 2019 के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की रायबरेली सीट से चुनाव लड़ेंगी। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह 2019 में रायबरेली से चुनाव लड़ेंगी? उन्होंने एक टीवी चैनल से कहा, “मेरे चुनाव लड़ने का सवाल ही नहीं है, मेरी मां रायबरेली से चुनाव लड़ेंगी।” इसके बारे में और पढ़े..

राहुल ने साधा PM पर निशाना, BJP की तरह गलत शब्द नहीं बोलती कांग्रेस

Date posted: December 10, 2017    3:06 PM

डाकोर (गांधीनगर):  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात के डाकोर में एक रैली के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ गलत शब्द का इस्तेमाल नहीं करें। आपको बता दें कि कांग्रेस के बर्खास्त नेता मणिशंकर अय्यर के नीच वाले बयान पर बार-बार पीएम मोदी द्वारा निशाना बनाने को लेकर राहुल गांधी ने एक बार फिर से सफाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी और बीजेपी नेताओं पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस पार्टी से हैं और हम ग़लत शब्द का प्रयोग नहीं करते। इसके बारे में और पढ़े..

पालनपुर में बोले- कांग्रेस नेता ने मुझे नीच बताकर किया गुजरात का अपमान

Date posted: December 10, 2017    3:17 PM

पालनपुर:  गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए दूसरे और अंतिम चरण के मतदान से पहले रविवार को एक चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के खिलाफ फिर जोरदार हमला बोला। कांग्रेस से निलंबित मणिशंकर अय्यर के बयान के बहाने पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस पर हमले के साथ मोदी ने सवाल किया कि आखिर पाकिस्तानी में सेना और इंटेलीजेंस में उच्च पदों पर रहे लोग गुजरात में अहमद पटेल को सीएम बनाने की मदद की बात क्यों कर रहे हैं? मोदी ने पूछा कि आखिर इसके क्या मायने हैं? इसके बारे में और पढ़े..

गुजरात चुनाव: महिसागर की रैली में बोले पीएम- कांग्रेस ने गुमराह किया

Date posted: December 9, 2017    12:50 PM

अहमदाबाद:  महिसागर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर पीएम मोदी ने बड़ा हमला बोला है। कश्मीर के कांग्रेस नेता सलमान रिजामी के बयान की आड़ में कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेसी कहते है कि हर घर से अफजल निकलेगा। मोदी ने कहा कि जिस आतंकी को भारत ने फांसी दी है उसके बारे में क्या ऐसा बयान देना शोभनीय है। मोदी ने आगे कहा कि जिसने आपको चोट पहुंचाई है उसे आप अपने वोट से चोट कर सबक सिखाएं।यानि साफ है कि मोदी आज गुजरात में अपने पक्ष में लहर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसके बारे में और पढ़े..

गुजरात: मोदी का कांग्रेस पर हमला, चुनाव के लिए राम मंदिर मुद्दे को लटकाया

Date posted: December 6, 2017    12:42 PM

धांधुका:  गुजरात विधानसभा चुनाव के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक के बाद एक ताबड़तोड़ रैलिया कर रहे है। बीजेपी के लिए प्रचार करते हुए प्रधानमंत्री ने धांधुका में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने बीआर अबंडेकर के बहाने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा है कि आज बाबा साहेब की पुण्यतिथि है। इसके बारे में और पढ़े..

कांग्रेस रूपी दीमक को हिमाचल की जड़ों से निकाल फेंकना जरूरी: PM मोदी

Date posted: November 4, 2017    3:09 PM

कांगड़ा:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी के लिए जनता से वोट की अपील करने दो दिवसीय हिमाचल प्रदेश के दौरे पर पहुंचे। यहां कांगड़ा में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस कहीं दिख नहीं रही, उन्होंने तो पहले ही मैदान छोड़ रखा है। मोदी ने कहा कि आज पूरी दुनिया में भारत की जय-जयकार हो रही है, इसका कारण मोदी नहीं बल्कि सवा सौ करोड़ हिन्दुस्तानी हैं। इन्हीं हिन्दुस्तानियों ने 30 साल के बाद भारत में पूर्व बहुमत वाली सरकार को विजयी दिलाई है। इसके बारे में और पढ़े..

मुकुल रॉय ने छोडा ममता बनर्जी का साथ, थाम लिया बीजेपी का दामन

Date posted: November 3, 2017    7:22 PM

कोलकाता:  पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और उनके सबसे अहम सिपेहसालार माने जाने वाने मुकुल रॉय के रास्ते अब अलग हो गए हैं। मुकुल रॉय ने तृणमूल कांग्रेेस का हाथ छोडकर बीजेपी का दामन थाम लिया है। ज्ञातव्य है कि तृणमूल कांग्रेस में ममता बनर्जी के बाद मुकुल रॉय ही सबसे ज्यादा अहमियत रखते थे। पिछले कुछ समय से ममता बनर्जी और मुकुल रॉय के बीच अनबन चल रही थी। ज्ञातव्य है कि मुकुल रॉय ने ही ममता के साथ मिलकर तृणमूल कांग्रेस की नींव रखी थी। इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries